10 दिन में रॉयल एनफील्ड में महारत हासिल करना मेरे लिए था रोमांचक और चुनौतीपूर्ण अनुभव : सुस्मिता चटर्जी

0
202
Spread the love
Spread the love

New Delhi : बंगाली अभिनेत्री सुस्मिता चटर्जी अपनी आनेवाली फिल्म :मानुष: चाइल्ड ऑफ डेस्टिनी’ की तैयारी कर रही हैं और वह एक यादगार प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस एक्शन थ्रिलर में सुस्मिता को पूरी तरह से नई चुनौती का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उन्होंने न केवल सवारी करना सीखा, बल्कि फिल्म के लिए एक शक्तिशाली रॉयल एनफील्ड पर एड्रेनालाइन पंपिंग स्टंट भी किए। इसे और भी प्रभावशाली उपलब्धि बनाने वाली बात यह थी कि अभिनेत्री ने केवल 10 दिन में इसमें महारत हासिल कर ली।

अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली सुस्मिता चटर्जी ने राक्षस बाइक की सवारी की कला में महारत हासिल करने के रोमांच और कठिनाई को व्यक्त करते हुए अपनी लंबी यात्रा के बारे में बताया। सुस्मिता चटर्जी ने कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत रोमांचक और चुनौतीपूर्ण अनुभव था और वास्तव में कठिन था, क्योंकि बाइक का वजन मेरी तुलना में बहुत अधिक भारी है। हालांकि, मुझे बाइक चलाने की मूल बातें पता थीं, लेकिन मैं इसमें माहिर नहीं हूं। हालांकि, 10 दिन में जितना मैं कर सकती थी, मैंने इसमें महारत हासिल की। मुझे इसका हर हिस्सा पसंद आया और हमारे मास्टरजी रवि वर्मा मेरे प्रति बहुत दयालु थे और अनुभव सुंदर और आनंददायक था। इसके लिए उन्हें धन्यवाद।

अपनी कला के प्रति अभिनेत्री का समर्पण और शारीरिक रूप से कठिन चुनौतियों का सामना करने की उनकी इच्छा ‘मानुष: चाइल्ड ऑफ डेस्टिनी’ में एक प्रामाणिक और मनोरम प्रदर्शन देने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। हाई-ऑक्टेन एक्शन के वादे और सुस्मिता के निडर दृष्टिकोण के साथ यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here