‘गदर 2’ के संगीत के भव्य जश्न में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर के साथ पूरी स्टारकास्ट ने मचाया गदर

0
234
Spread the love
Spread the love

New Delhi : तारा सिंह और सकीना की प्रतिष्ठित प्रेम कहानी की वापसी ‘गदर 2’ के निर्माण की शुरुआत से ही चर्चा का विषय रही है। पहली फिल्म ‘गदर’ ने बड़ी छाप छोड़ी, और अब ‘गदर 2’ के लिए जबरदस्त उत्साह है। निर्माताओं ने दर्शकों को इसके लोकप्रिय गीतों की याद दिलाना तय किया है, जैसे ‘घर आजा परदेसी के तेरी मेरी एक जिंदरी’ और ‘मैं निकला गड्डी लेके’ की पुरानी यादों को जगाने के लिए इन्हें नई धुनों से सजाई गया है। इसके अतिरिक्त, नए गाने कहानी को आगे ले जाते हैं, क्योंकि तारा पाकिस्तान में अपने बेटे जीते को खोजने की यात्रा पर निकलता है।

हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों, दिल को छू लेने वाले पिता-पुत्र के बंधन के अलावा ‘गदर 2’ का पूरा अलबम अपनी रिलीज के बाद से मील का पत्थर बना हुआ है, जिससे फिल्म के लिए जिज्ञाशा बढ़ गई है। फिल्म और इसके चार्टबस्टर गानों का जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने रविवार (6 अगस्त) को दिल्ली में प्रशंसकों के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें चकाचौंध और ग्लैमर था, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट – सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, गौरव चोपड़ा, सिमरत कौर और निर्देशक अनिल शर्मा प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए साथ नजर आए। कार्यक्रम में गायक उदित नारायण और संगीत निर्देशक-गायक मिथुन भी मौजूद थे, जिन्होंने ‘गदर 2’ के मधुर गीत भी गाकर सुनाए।
‘गदर’ के 20 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाने और बहुप्रतीक्षित ‘गदर 2’ पर चर्चा करने के लिए आयोजित इस अनूठी संगीतमय रात में 10,000 से अधिक प्रशंसक शामिल हुए। भीड़ ने लोकप्रिय संगीत का जश्न मनाने के लिए हूटिंग की, चिल्लाए और जादुई रात का आनंद लिया।

निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘गदर 2’ में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here