नई दिल्ली वर्ल्ड बुक फेयर के लिए उत्साहित है प्रकाशक दिनेश वर्मा

0
256
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली। इस बार विश्व पुस्तक मेला भी आजादी के अमृत महोत्सव के रंग में नजर आएगा, जिसका आयोजन दिल्ली के प्रगति मैदान में 25 फरवरी से 5 मार्च 2023 तक नई दिल्ली वर्ल्ड बुक फेयर 2023 का आयोजन किया जाएगा। 9 दिवसीय नई दिल्ली वर्ल्ड बुक फेयर 2023 के लिए प्रकाशन संस्थाएं अत्यधिक उत्साहित है, क्योंकि उन्हें दर्शकों के बीच अपनी किताबों को रुबरु कराने का मौका मिलता है। डिस्टेंस एजुकेशन में महारत हासिल कर चुके गुल्लीबाबा पब्लिशिंग हाउस व पेनडाउन प्रेस भी इस वर्ष अपनी पुस्तक नई दिल्ली वर्ल्ड बुक फेयर 2023 में दिखाने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

ज्ञात हो कि गुल्लीबाबा पब्लिशिंग हाउस पिछले कई वर्षों से डिस्टेंस लर्निंग हेल्प बुक के लिए विख्यात है। साथ नॉन-फिक्शन, फिक्शन बुक्स के साथ इस बार पेनडाउन प्रेस का स्टॉल इस पुस्तक मेले में मुख्य आकर्षण होगा।

गुल्लीबाबा  पब्लिशिंग  हाउस व पेनडाउन प्रेस के सीईओ दिनेश  वर्मा ने बताया कि स्टाॅल पर स्किल आधारित किताबों के साथ-साथ ऐसी सभी चीजों का समोवश होगा, जो हमारे बच्चों के लिए बहुउपयोगी होने के साथ मनोरंजक भी होगी। इसके साथ इग्नू और एनआईओएस की हेल्प बुक्स के साथ-साथ सेल्फ  पब्लिशिंग  से जुड़ी तमाम तरह की जानकारियों उपलब्ध कराई जाएगी। यहां से कोई भी व्यक्ति अपनी बुक पब्लिश कराना चाहें जो उसे भरपूर सहयोग मिलेगा। जिसमें बच्चों को पढ़ने का ज्ञान कैसे बढ़ाया जाए जैसी बहुत सी किताबों से दर्शक  गुल्लीबाबा व पेनडाउन प्रेस के स्टाॅल पर रुबरु होगें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here