इंटरनेशनल सिंगर जेसन डेरुलो और ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही एक नए इंटरनेशनल सिंगल पर साथ काम करने जा रहे हैं

0
63
Spread the love
Spread the love

New Delhi : संगीत प्रेमियों, अपनी सीटों पर बैठे रहें! अभी-अभी, जेसन डेरुलो ने वर्जिन रेडियो दुबई 104.4 के क्रिस फेड के साथ बातचीत में कुछ रोमांचक खबरें साझा की हैं। रेडियो चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साक्षात्कार का एक अंश साझा किया, जिसमें ग्लोबल सुपरस्टार ने खुलासा किया कि उनका नवीनतम सहयोग किसी और के साथ नहीं बल्कि एक और ग्लोबल सेंसेशन – नोरा फतेही के साथ है, जो एक नए इंटरनेशनल सिंगल के लिए है! जेसन अपनी उत्तेजना को छिपा नहीं पाए क्योंकि उन्होंने बताया कि कैसे यह पावरहाउस जोड़ी संगीत जगत में कुछ नया और रोमांचक लाने के लिए तैयार है।

क्रिस के साथ अपने साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, “मैं आज नोरा, भारतीय कलाकार के साथ एक सहयोग कर रहा हूँ, जो अविश्वसनीय है और हमारा एक गाना आने वाला है! नाम नहीं बता सकता.. लेकिन यह वास्तव में एक बहुत बढ़िया सहयोग है और इसमें बहुत सारा नृत्य है। मैं संगीत वीडियो की शूटिंग के लिए मोरक्को के रेगिस्तान के बीच में हूँ।”

यह सुनकर, क्रिस फेड ने कहा, “नोरा फतेही लगभग एक महीने पहले हमारे स्टूडियो में आई थीं और वह बहुत ही प्रतिभाशाली हैं। मुझे यह बात बहुत पसंद आई कि आप लोग साथ में मिलकर काम कर रहे हैं!”

जिस पर जेसन ने जवाब दिया, “हाँ यार मुझे यह बहुत पसंद आया क्योंकि, मुझे नहीं लगता कि लोगों ने इसका अंदाजा लगाया होगा। मुझे लगता है कि यह उन चीजों में से एक है जो अचानक से सामने आई हैं, लेकिन हमारा एक साझा मित्र है जो एक शानदार निर्माता है जो आगे आ रहा है। उसने हमें जोड़ा और उन्होंने मुझे यह रिकॉर्ड सुनाया और मुझे लगा कि यह तो…”

कहानी ने बस इतना ही कहा। हमें लगता है कि पूरा वीडियो इंटरव्यू अभी आना बाकी है। लेकिन उनके आने की खबर ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। नोरा फतेही, जो अपने जीवंत प्रदर्शन और अविश्वसनीय डांस कौशल के लिए जानी जाती हैं, निश्चित रूप से इस रोमांचक सहयोग में अपनी खास ऊर्जा लेकर आएंगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here