दक्षिण दिल्ली के एक प्रमुख स्थान पर जाकर और अधिक लोगों के जीवन को छूने का उद्देश्य

0
979
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 05 June 2019 : ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के लिए, भारत के प्रमुख डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने दक्षिण एक्सटेंशन, नई दिल्ली में एक नया सेवा केंद्र शुरू किया है। दक्षिण एक्सटेंशन के हलचल भरे बाजार में स्थित, नया सेवा केंद्र तक उत्तर भारत क्षेत्र में ब्रांड का विशाल सलाहकार नेटवर्क आसानी से पहुँच सकेगा। 50 से अधिक वर्षों से, ओरिफ्लेम अपने सलाहकारों के नेटवर्क को विश्व स्तर के सौंदर्य उत्पाद और आकर्षक व्यावसायिक अवसर प्रदान करके सशक्त बना रहा है। साउथ एक्सटेंशन में जाने से, जो कि दक्षिण दिल्ली में एक महत्वपूर्ण स्थान है, ब्रांड अपनी पहुंच को बढ़ाने और कई और लोगों के जीवन को बदलने में सक्षम होगा।

अपने नवीनतम संयंत्र में, ओरिफ्लेम एक अनूठा इन-स्टोर अनुभव देने के लिए सौंदर्य और तकनीक को मिलाएगा। यह सेवा केंद्र विभिन्न डिजिटल टचप्वाइंट के माध्यम से एक अनोखा अनुभव प्रदान करेगा। ग्राहक वीडियो वॉल के जरिए उत्पादों और ब्रांड के बारे में जानकारी हासिल कर सकेंगे। सेवा केंद्र सुविधाजनक उत्पाद ऑर्डर करने के लिए ऑर्डर करने वाले स्टेशनों की सुविधा भी प्रदान करेगा। सेवा केंद्र उन सभी के लिए सुलभ है जो बड़ी सहायता के साथ ओरिफ्लेम उत्पादों की कोशिश करना चाहते हैं। यह प्रशिक्षण और बैठक कक्ष से सुसज्जित है, ताकि सलाहकारों को इष्टतम प्रशिक्षण प्राप्त करने या अपनी व्यावसायिक बैठकें आयोजित करने की सुविधा मिल सके। ब्रांड वास्तव में आसानी से व्यवसाय करने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने सलाहकारों को सभी तरह का समर्थन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

स्थिरता ओरिफ्लेम दर्शन के मूल में है – प्रकृति से प्रेरणा लेना और लोगों को प्रकृति के करीब लाना इस सुविधा में स्पष्ट है। नया सेवा केंद्र जिम्मेदार स्रोतों के अधिकांश तत्वों के साथ लगभग 2,300 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है।

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, श्री फ्रेडरिक विडेल, वीपी और दक्षिण एशिया के प्रमुख और एमडी ओरिफ्लेम इंडिया ने कहा, “यह नया सेवा केंद्र ओरिफ्लेम की 50 वर्षीय विरासत और इसकी प्रगतिशील विचारधाराओं के अनूठे संयोजन का प्रतीक है। दक्षिण दिल्ली के केंद्र में हमारे नए स्थान पर जाने से, हम वर्तमान और संभावित ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ होंगे। इस लॉन्च के माध्यम से, हम भारत में अपने सलाहकारों को सशक्त बनाने और अपने ग्राहकों के लिए श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने के प्रति हमारी निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शा रहे हैं।”

सालों से, ओरिफ्लेम डिजिटल नवाचारों और ग्राहक अनुभव को बढ़ाने में सबसे आगे रहा है। अपनी 50 साल पुरानी विरासत को कायम रखते हुए, ब्रांड ने सौंदर्य उद्योग में नए और बड़े नवाचार के माध्यम से 60 देशों में प्रसिद्धि पाई है। ओरिफ्लेम वर्तमान में रायपुर, लुधियाना और आइजोल में पहले से शुरू किए गए नए सेवा केंद्रों के साथ विस्तार की होड़ में है। पूरे देश में अपने अनूठे मूल्य प्रस्ताव को फ़ैलाकर, ओरिफ्लेम ग्राहकों और सलाहकारों को उनके चरम लक्ष्य के करीब लाते हुए एक विभेदित अनुभव प्रदान करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here