गुड़गांव में उपहार देने के अनुभव बदलेगा, FNP का ‘रिटेल शाइन’ आउटलेट खुलेगा

0
168
Spread the love
Spread the love

04 जुलाई, 2024: राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महत्वपूर्ण ऑनलाइन और ऑफलाइन उपस्थिति रखने वाली भारत की सबसे बड़ी गिफ्टिंग कंपनी FNP (फर्न्स एन पेटल्स) ने गुड़गांव के सेक्टर 46 में इनोवेटिव कंसेप्ट के तहत ‘रिटेल शाइन’ स्टोर शुरू किया है। यह स्टोर उसने अपने कोको (कंपनी के स्वामित्व वाला और कंपनी से संचालित) स्टोर के तहत किया है। भारत में सबसे बड़ी ऑफ़लाइन रिटेल उपस्थिति के साथ यह स्टोर FNP की यात्रा में मील का पत्थर साबित होगा जो गिफ्टिंग अनुभव में क्रांति लाएगा। यह डायनामिक रिटेल स्पेस को एक फंक्शनल डार्क स्टोर के साथ जोड़ता है।

गुड़गांव के सबसे अधिक मांग वाले क्षेत्रों में से एक में स्थित नया हाइब्रिड स्टोर इस क्षेत्र में प्रीमियम गिफ्टिंग विकल्पों की उच्च मांग को पूरा करता है। इसमें इम्पोर्टेड फूलों, स्वादिष्ट केक, बोनसाई और ऑर्किड जैसे प्रीमियम पौधों, हाथ से बनी वस्तुओं और व्यक्तिगत उपहारों का एक अनूठा संग्रह होगा, जिससे किसी के लिए गिफ्ट चुनना और आसान हो जाएगा। चाहे शाम की पार्टी, जन्मदिन या दिवाली हो, ग्राहकों को हर अवसर के लिए सही उपहार मिलेंगे। पहली बार, स्टोर में सब्सक्रिप्शन प्लान भी दिया जाएगा, जिससे ग्राहकों को उनकी पसंदीदा वस्तुओं की नियमित डिलीवरी की सुविधा मिलेगी। सुबह आठ बजे से रात 11 बजे तक के परिचालन समय के साथ स्टोर को एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो वॉक-इन ग्राहकों और ऑनलाइन ऑर्डर दोनों को पूरा करता है। शीघ्र डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए FNP के पास समर्पित डिलीवरी अधिकारी होंगे और जोमैटो और स्विगी जैसे प्लेटफ़ॉर्म के साथ भागीदारी होगी।

ग्राउंड फ्लोर पर जीवंत खुदरा क्षेत्र में सबसे ज़्यादा बिकने वाले उत्पादों का व्यापक चयन प्रदर्शित किया जाता है। स्टोर में बेहतरीन फूलों की सजावट और ऑनलाइन ऑर्डर प्रबंधित करने के लिए समर्पित स्थान हैं, जो इन-स्टोर और ऑनलाइन शॉपर्स दोनों के लिए दक्षता सुनिश्चित करते हैं।

FNP में सीओओ रिटेल और फ़्रैंचाइज़ी अनिल शर्मा ने कहा,

“कोको स्टोर हमारे ग्राहकों को सुविधा और एक सुखद उपभोक्ता अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है, चाहे वे व्यक्तिगत रूप से खरीदारी करना पसंद करें या ऑनलाइन।

हमारा हाइब्रिड मॉडल, एक रिटेल शोरूम को इंटिग्रेटेड क्विक कॉमर्स ऑपरेशन के साथ जोड़ता है, जिससे हम एक असाधारण और बेहतर उपभोक्ता अनुभव प्रदान कर सकते हैं। इस तरह के प्रीमियम और आरामदेह स्थान पर खुलने से हमारे स्टोर की उच्च मांग पूरी होगी, जिससे FNP के साथ हमारे ग्राहकों का अनुभव बेहतर होगा।

गुड़गांव में यह रणनीतिक लॉन्च FNP के लक्ष्य के अनुरूप है, जो दिल्ली-एनसीआर में अपनी क्विक कॉमर्स कैपेबिलिटी को बढ़ाने के साथ-साथ अपने मजबूत ऑनलाइन ऑर्डर पूर्ति नेटवर्क को भी बढ़ाना चाहता है। मालिकाना लॉजिस्टिक्स और तकनीक का उपयोग करते हुए FNP ज़ोमैटो और स्विगी जैसे प्लेटफ़ॉर्म के साथ साझेदारी करके और समर्पित डिलीवरी अधिकारियों को नियुक्त करके तत्काल और कुशल डिलीवरी सुनिश्चित करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here