ज़ेस्ट ड्रीम बिग, पे स्मॉल कॅम्पैन के साथ TCL 4K QLED स्मार्ट TVs की रेन्ज पर बड़े ऑफ़र

0
712
Spread the love
Spread the love

नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर-2021: यदि आप अपने टीवी को स्मार्ट टीवी में अपग्रेड करना चाहें तो TCL के पास आपके लिये गज़ब का अवसर है। अब आप ज़ेस्ट के Zestastic 2.0 campaign के दौरान बेहतर कीमत पर TCL 4K QLED Smart TVs को घर ले जा सकते हैं। यह ऑफ़र 31 अक्टूबर-2021 तक TCL smart TVs की चुनिंदा रेन्ज के लिये वैध है। ग्राहक अब TCL में स्मार्ट TVs पर भारी डिस्काउण्ट व ऑफ़र का लाभ उठा पायेंगे। समय के साथ हमारे होम एंटरटैन्मेण्ट में बड़े बदलाव की आवश्यकता है, इससे भी टीवी उद्योग में भारी विकास हुआ। पहले टीवी का मतलब बस टीवी शो देखना होता था परन्तु अब टीवी के द्वारा पूरे घर पर नियन्त्रण रखा जा सकता है जैसा कि हम देख ही चुके हैं। TCL की TVs की नयी रेन्ज में टीवी निर्माण क्षेत्र में एक वैश्विक नेतृत्व स्पष्ट दिख रहा है। ब्रॅण्ड द्वारा बेस्ट क्लास प्रोडक्ट्स लगातार लाये जा रहे हैं जिनका श्रेय इनके आधुनिक प्रौद्योगिकीय नवाचारों को जाता है। TCL प्रोडक्ट्स आज के आधुनिक, युवा एवं डायनेमिक उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं की पूर्ति के लिहाज़ से डिज़ायन व इंजीनियर किये जाते हैं।
ज़ेस्टमनी+ TCL कॅम्पैन के बारे में TCL इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन बोले- ”एड्वान्स्ड टेक्नोलॉजी युक्त स्मार्ट TVs की माँग विगत कुछ वर्षों में बढ़ी है एवं एक अग्रणी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक ब्रॅण्ड होने के नाते हम उपभोक्ताओं की आवष्यकताएँ समझते हैं एवं सुनिष्चित करते हैं कि हमारे उत्पादों के माध्यम से श्रेष्ठ ऑडियो व विज़ुअल एक्स्पीरियन्स प्रदान करें जिन्हें आधुनिक, डायनेमिक व युवा उपभोक्ताओं की माँगों की पूर्ति के लिये ख़ासतौर पर गढ़ा गया है“। इन्होंने आगे कहा कि भारत ऐसा बाज़ार है जहाँ पिछले कुछ सालों में स्मार्ट TVs की माँग में हमें बढ़त नज़र आयी है एवं ऐसे ऑफ़र्स से उपभोक्ता अपनी चाहतों को बेस्ट प्राइस पर पूर्ण कर पाते हैं।
ऊँ

ऑफ़र का लाभ कैसे उठायें!
ग्राहक TCL ब्रॅण्ड स्टोर पेज पर चेकआउट के दौरान कूपन कोड-ZESTIT का प्रयोग करते हुए ऑफ़र-पीरियड के दौरान ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। ऑफ़र चुनिंदा मॉडल्स पर उपलब्ध है।

एलिजिबल मॉडल्स की सूचीः-
C825 Mini LED

TCL के लेटेस्ट लॉन्चेज़ में से एक तो C825 Mini LED है जो भारत में अब तक का पहला Mini LED TV है। इस डिवाइस में बेटर पिक्चर क्वालिटी एवं प्रिसिशन का वादा है तथा इस टीवी का श्रेय Dolby Vision IQ व Dolby ATMOS को जाता है जिन्होंने बेस्ट क्लास पिक्चर क्वालिटी एवं ऑडियो एक्स्पीरियन्स प्रदान किया। इस डिवाइस में हैण्ड-फ्ऱी वॉयस कण्ट्रोल भी है जिससे यूज़र्स बिना झँझट के नियन्त्रण कर पायेंगेः अपने टीवी को आसान व डायरेक्ट वॉयस कमाण्ड्स से चलाना सम्भव हो सकेगा।

C815 4K QLED
Dolby Vision युक्त क्वाण्टम डॉट टेक्नोलॉजी से TCL C815 में देखने का त्रुटिरहित अनुभव मिलेगा, टीवी में HDR 10+ व MEMC सपोर्ट भी है। ऑडियो के सन्दर्भ में टीवी में डॉल्बी ऑडियो मिलेगा जो असल में गहरी लिस्निंग के लिये ONKYO साउंडबार से जुड़ा है। टीवी की अल्ट्रा-स्लिम मेटालिक केज़िंग इण्टीरियर को कॉम्प्लिमेण्ट करेगी।

C715 4K QLED
क्वाण्टम डॉट, डॉल्बी विज़न, HDR10 व IPQ इन्जिन के साथ डिवाइस में टीवी देखने का अनुभव असाधारण हो जाता है। Dolby ATMOS द्वारा सपोर्टेड इस टीवी में अभूतपूर्व लिस्निंग एक्स्पीरियन्स के लिये DTS स्मार्ट ऑडियो प्रोसेसिंग भी है। हैण्ड-फ्ऱी वॉयस कण्ट्रोल में टीवी का परेशानी मुक्त कण्ट्रोल सुनिष्चित होता है।

C725 4K UHD QLED
TCL C725 में इन-बिल्ट स्मार्ट फ़िएचर्स के साथ गज़ब की डिस्प्ले व साउण्ड क्वालिटी है। इस टीवी में आप कनेक्ट, अपडेट व हैपी रह सकते हैं। फ़ार-फ़ील्ड वॉयस कण्ट्रोल के साथ आप अब रिमोट के बिना अपने टीवी तक पहुँच सकते व उसे कण्ट्रोल कर सकते हैं। गेम मास्टर के साथ अब आप अभूतपूर्व गेमिंग एक्स्पीरियन्स ले सकते हैं। ग्राहक अब TCL C725 4K UHD QLED TV पर अतिरिक्त डिस्काउण्ट्स का फ़ायदा उठा सकते हैं।

P725 4K LED
यह TCL Smart AI the P725 द्वारा पॉवर्ड है एवं मेजिक कॅमरा में आपको अत्याधुनिक इण्टेलिजेण्ट फ़ंक्षन्स एवं ढेरों एण्टरटैन्मेण्ट अनुभव मिल सकेंगे। दर्षकों को MEMC के माध्यम से सुपर स्मूथ विज़ुअल्स भी मिलेंगे। यह टीवी अधिक इण्टॅरेक्टिव फ़ंक्ष्नॅलिटि एवं बेटर एण्टरटैन्मेण्ट के लिये बनाया गया है। 65 इन्च के स्क्रीन-साइज़ का यह टीवी 87,999 रुपयों की कीमत में उपलब्ध है।

P715 AI-Enabled 4K LED
इस डिवाइस में माइक्रो डिमिंग के साथ स्पोर्ट्स A+ ग्रेड पॅनल है ताकि बेस्ट क्लास पिक्चर क्वालिटी सुनिश्चित की जा सके। डॉल्बी ऑडियो में अल्ट्रा-रियलिस्टिक एवं एन्हेन्स्ड साउण्ड का वादा है। डिवाइस में स्मार्ट कनेक्टिविटी भी है जहाँ आप स्मार्टर जीवन- शैली में अपनी टीवी चला सकते हैं।

P615 4K LED
डिवाइस आकर्षक डिटैल्स पैदा करने में सक्षम हैः लाइट के सभी शेड्स एवं सचमें देखने के गहरे अनुभव के लिये नैसर्गिक रंग। 4K अपस्केलिंग टेक्नोलॉजी के साथ माइक्रो डिमिंग से पिक्चर क्वालिटी एवं LED पर्फ़ोर्मेन्स निखरता है। डॉल्बी ऑडियो में स्पष्ट व पॉवरफ़ुल साउण्ड पैदा होता है। टीवी में बिल्ट-इन गूगल एसिस्टैण्ट भी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here