एंजल वन विभिन्‍न मानकों पर शीर्ष स्थान के साथ ‘मार्केट का मार्केट लीडर’ बनकर उभरी

0
213
Spread the love
Spread the love

14 जून 2023: फिनटेक कंपनी एंजल वन लिमिटेड (जिसे पहले एंजल ब्रोकिंग लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) ने ‘मार्केट का मार्केट लीडर’ के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है। कंपनी अपनी बेजोड़ विशेषज्ञता और नवाचार के साथ उद्योग का नेतृत्व कर रही है। अपने प्रदर्शन के माध्यम से नेतृत्व वाले व्यवहार का प्रदर्शन करते हुए, कंपनी ने खुद को शीर्ष स्थानों के साथ बाजार में एक प्रमुख और भरोसेमंद कंपनी के तौर पर स्थापित किया है।

एंजल वन के पास 21,500 से अधिक व्यक्तियों की सबसे बड़ी संख्‍या है (एक व्यक्ति जो एक एजेंट के रूप में एक ट्रेडिंग मेंबर की ओर से कार्य करता है या प्रतिभूतियों से निपटने में ग्राहकों की सहायता करता है)। इसी तरह, एनएसई के आंकड़ों के अनुसार, एंजल वन के पास 43 लाख सक्रिय ग्राहकों की तीसरी सबसे बड़ी संख्या है। कंपनी के 14.6 मिलियन ग्राहकों की मजबूत संख्‍या भी मई 2023 में अपनी समग्र बाजार हिस्सेदारी को 23.9% तक बढ़ाने में सफल रही है, जो शीर्ष तीन कंपनियों में शामिल है। सुपर एप में अपनी निरंतर प्रगति के साथ, एंजल वन ने बार-बार तकनीकी और क्लाइंट-फर्स्ट कंपनी के तौर पर खुद को साबित किया है।

पिछले तीन दशकों में, एंजल वन ने अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी और ट्रेडिंग के अवसरों के साथ रिटेल ग्राहकों को सशक्त बनाकर और नवाचार को लगातार बढ़ावा देकर असाधारण नेतृत्व का प्रदर्शन किया है। कंपनी हमेशा ग्राहकों की सहानुभूति से आगे बढ़ती रही है, जो एक मार्केट लीडर की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है।

कंपनी के अग्रणी कार्यों और उद्योग में नेतृत्व के महत्वपूर्ण मानकों में शीर्ष स्थान एंजल वन को एक विश्वसनीय फिनटेक कंपनी और मार्केट लीडर बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here