सफेद पड़ा रिश्तों का खून, जमीन के टुकड़े के लिए भाई को उतारा मौत के घाट

0
1338
Spread the love
Spread the love

Gohana News : गोहाना के गांव रिवाड़ा में जमीनी विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान बीच बचाव करने अाए मृतक के बड़े लड़के को भी उसके चाचा व भाईयों ने बुरी तरह से घायल कर दिया।  सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गांव खानपुर में स्थित पी.जी.आई. में भेज दिया।

रिवाड़ा गांव के रहने वाले कृष्ण ने बताया कि गांव में 85 गज पंचायती जमीन को लेकर उसके पिता कर्म सिंह अौर चाचा जय भगवान व जसबीर में पिछले एक साल से कहासुनी चली आ रही थी। जिसको लेकर कई बार पुलिस में शिकायत भी की गई लेकिन बाद में पंचायती तौर पर समझौता हो जाता था।

पिछले कुछ दिनों से उसका चाचा उन पर जमीन छोड़ने के लिए दबाव बना रहा था। वह कल धमकी भी देकर गया था जिसको लेकर कृष्ण के पिता ने पुलिस को शिकायत भी दी थी। पुलिस द्वारा दोनों को पुलिस थाने गोहाना में बुलाया गया था लेकिन आज सुबह जय भगवान, जसबीर अपने बेटों के साथ घर पर आ गया अौर उस समय कर्म सिंह भैंस को चारा डाल रहे थे। वहां आते ही सभी ने कृष्ण के पिता पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई।

सदर थाना गोहाना के एस.एच.ओ. सेठी सिंह ने कहा कि मृतक के बेटे कृष्ण के बयान पर 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here