फिजिक्स वाला (पीडब्ल्यू) ने नीट 2025 के प्रत्याशियों के लिए यकीन 2.0 बैच लॉन्च किया

0
110
Spread the love
Spread the love

14 मई, नई दिल्लीः भारत के अग्रणी एडटेक प्लेटफॉर्म, फिज़िक्सवाला (पीडब्लू) ने खास नीट 2025 के प्रत्याशियों के लिए डिज़ाईन किए गए यकीन नीट 2.0 बैच के लॉन्च की घोषणा की है। यह 9 महीने का कोर्स 20 मई, 2024 से शुरू होगा और इसमें वो विद्यार्थी हिस्सा ले सकेंगे, जो इस समय कक्षा 11 या 12 में पढ़ रहे हैं, या फिर तैयारी के लिए ड्रॉप ले रहे हैं। यकीन बैचों ने NEET परीक्षा में 35,000 से अधिक सफल परिणाम दिए हैं।

इस प्रोग्राम में ड्युअल फेकल्टी सेट, यकीन लीजेंड और यकीन अल्फा द्वारा तैयारी कराई जाएगी, जो विद्यार्थियों को सभी विषयों फिज़िक्स, कैमिस्ट्री, बॉटनी और ज़ूलॉजी में कुशल मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। इस प्रोग्राम में सप्ताह के छः दिन लाईव ऑनलाईन क्लास होंगे, और हर दिन तीन क्लास आयोजित किए जाएंगे। इसके साथ अलख पांडे के साथ ‘संवाद’ नामक प्रेरणाप्रद सत्र और अलग डाउट-सॉल्विंग सत्रों का आयोजन भी होगा। इस प्रोग्राम में विस्तृत अध्ययन सामग्री और मॉड्यूल्स की असीमित उपलब्धता मिलेगी, जो खास नीट के लिए डिज़ाईन किए गए हैं। विद्यार्थी माईंड मैप्स और शॉर्ट नोट्स, दैनिक प्रैक्टिस प्रॉब्लम्स और सहयोगपूर्ण अध्ययन के लिए पीयर-टू-पीयर डाउट सॉल्विंग का लाभ ले सकेंगे। इसके साथ एक नया फीचर, पीडब्लू स्कॉलर भी पेश किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत लगातार बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

इसके अलावा टेस्ट्स का आयोजन विद्यार्थियों के निरंतर मूल्यांकन में मदद करेगा और स्टूडेंट-पैरेंट डैशबोर्ड विद्यार्थियों के प्रदर्शन में सुधार लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। विद्यार्थी पीडब्लू ऐप के माध्यम से हर क्लास के पीडीएफ नोट्स डाउनलोड कर सकेंगे। पहले से डिज़ाईन किए गए प्लानर के अनुसार विद्यार्थियों के टेस्ट भी लिए जाएंगे। साथ ही, विद्यार्थी ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज़ (एआईटीएस) में बैठ सकेंगे, जिससे उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर अपनी रैंक पता चलेगी। सिलेबस पूरा हो जाने के बाद गहन रिवीज़न क्लासेज़ का आयोजन किया जाएगा, और यह पूरा कोर्स नीट 2025 की परीक्षाओं तक विद्यार्थियों को उपलब्ध रहेगा।

20 मई, 2024 तक विद्यार्थियों को इस कोर्स के लिए छूट मिल रही है, और वो 4,600 रु. देकर इसमें प्रवेश पा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए- Click Here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here