नई उड़ान ने चार नए विंगों के साथ विस्तार किया और प्रमुखों की नियुक्ति की

0
201
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : आज नई उड़ान ने अपने प्रभाव और पहुंच को व्यापक बनाने के उद्देश्य से , संस्था के संस्थापक सदस्यों के द्वारा कोर टीम के साथ एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक का आयोजन संस्था के संयोजक रहीश की अध्यक्षता में किया गया है, बैठक में मुख्य रूप अध्यक्ष मो असलम, सचिव विक्रम नाथ, राजिंदर मलिक, जितेंदर ठाकुर, अनुराग कश्यप, कल्याण सिंह छावड़ी, राजेश चौधरी आदि कोर टीम के सदस्य उपस्थित रहे l

सचिव श्री विक्रम नाथ जी ने बताया कि बैठक में संगठन का विस्तार करते हुए संगठन की नई चार इकाई ( विंग ) का निर्माण किया गया व प्रत्येक ईकाई के हेड की घोषणा की गई।

संगठन संयोजक रहीश ने बताया कि प्रत्येक विंग को सामुदायिक विकास और सशक्तिकरण के लिए महत्वपूर्ण विशिष्ट क्षेत्रों को संबोधित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

नव स्थापित विंग इस प्रकार हैं:

ए. नई उड़ान स्पोर्ट्स विंग
मुखिया:जितेंद्र ठाकुर

बी. नई उड़ान सांस्कृतिक गतिविधियां विंग
मुखिया: कल्याण सिंह छावड़ी

सी. नई उड़ान कौशल विकास एवं शिक्षा विंग
प्रमुख: राजेंद्र मलिक

डी. नई उड़ान जागरूकता एवं प्रेरणा विंग
प्रमुख: प्रमोद

इन विंगों का लक्ष्य सामुदायिक जरूरतों के व्यापक स्पेक्ट्रम को पूरा करते हुए नई उड़ान की पहलों में विविधता लाना है। प्रत्येक विंग की सफलता और प्रभावशीलता सुनिश्चित करते हुए, संबंधित प्रमुख अपनी भूमिकाओं के लिए भरपूर अनुभव और समर्पण लाते हैं।

संगठन का मानना है कि यह विस्तार न केवल समुदाय के साथ उसके जुड़ाव को बढ़ाएगा बल्कि व्यक्तिगत और सामुदायिक विकास के विभिन्न पहलुओं को अधिक व्यापक समर्थन भी प्रदान करेगा।

नई उड़ान के अध्यक्ष मो असलम ने बताया कि नई उड़ान समुदायों को सशक्त बनाने के अपने मिशन के लिए प्रतिबद्ध है और आशा करता है कि ये नए पंख उन लोगों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालेंगे जिनकी वे सेवा करते हैं।
नई उड़ान एक गैर-लाभकारी संगठन है जो शिक्षा, कौशल विकास, खेल, सांस्कृतिक गतिविधियों और जागरूकता पहल के माध्यम से वंचित समुदायों को सशक्त बनाने के लिए समर्पित है। संगठन सभी के लिए एक उज्जवल और अधिक समावेशी भविष्य को बढ़ावा देते हुए स्थायी सकारात्मक परिवर्तन लाने का प्रयास करता है।

अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करे।
9811189266

निवेदक: –

मो ० असलम
अध्यक्ष नई उड़ान।
9873801906

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here