एक्शन में दिखे विधायक राजेश नागर, अधिकारियों को लगाई फटकार 

0
315
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर आज फिर कड़े मूड़ में दिखे। सेक्टर 37 अशोका एन्कलेव पार्ट 2 से उन्हें लोगों की शिकायत मिली कि उनके यहां सीवर की समस्या विकराल रूप ले गई है और निगमकर्मी उनकी नहीं सुन रहे हैं।

यह सुनने के बाद विधायक राजेश नागर मौके पर ही पहुंच गए और लोगों से उनकी तकलीफों की जानकारी ली। उन्हें बताया गया कि सीवर जाम होने के कारण ओवरफ्लो हो रहा है और सीवर का पानी सडक़ों पर भर रहा है। जिसके कारण लोगों को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। विधायक राजेश नागर ने मौके पर ही निगम अधिकारी को फोन कर इस समस्या का तुरंत समाधान देने के लिए कहा। विधायक राजेश नागर ने कहा कि अधिकारी जनता के कार्यों को प्राथमिकता दें। अन्यथा अपने जाने की तैयारी कर लें। नागर ने कहा कि हम और आप जनता को सुविधाएं देने के लिए आए हैं। अगर हम अपना काम नहीं करेंगे तो इससे जनता को तो कोई फायदा नहीं होगा।

उनके फोन करने पर तुरंत ही सीवर साफ करने की मशीन मौके पर पहुंची जिसने सीवर सफाई का काम शुरू कर दिया। नागर ने बताया कि विभागों में तैनात अधिकारी व कर्मचारी अपना काम समय पर पूरा करें तो जनता को परेशानी नहीं होगी लेकिन कुछ लोगों के कारण पूरे विभाग और जनप्रतिनिधियों की बदनामी होती है लेकिन मैं अपने क्षेत्र में कामचोरी करने वाले अधिकारियों कर्मचारियों को बर्दाश्त नहीं करूंगा। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्पष्ट निर्देश है कि हम जनता की सेवा करने के लिए आए हैं। इस काम में कोई भी कोताही बरते तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here