जन्मदिन पर मिले प्यार और शुभकामनाओं के लिए हृदय से अभिभूत हूँ : देवेन्द्र चौधरी

0
875
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 July 2021 : भारतीय फ़रीदाबाद के लोगों के चहेते, युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत भारतीय जनता पार्टी के युवा व कर्मठ नेता, फ़रीदाबाद नगर निगम के वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी का जन्मदिन फ़रीदाबाद के सेक्टर 28 स्थित उनके कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और फ़रीदाबाद के गण मान्य लोगों द्वारा धूमधाम से मनाया गया। आज सुबह से ही जन्मदिवस के अवसर पर उनको बधाई देने वाले लोगों का ताँता लगा हुआ था।

‘’तुम जीयो हज़ारों साल और
साल के दिन हो पचास हज़ार’’

इसी मंगलकामना के साथ हर कोई फ़रीदाबाद के इस लाड़ले बेटे और अपने चहेते देवेन्द्र चौधरी को बुके, फूलमाला, मिठाई, केक आदि के रूप में उनको जन्मदिन की हार्दिक बधाइयाँ व शुभकामनाएँ दे रहे थे I देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि फ़रीदाबाद की जनता और कार्यकर्ताओं से मिले इस प्यार के लिए मैं हृदय से अभिभूत हूँ। उनके प्यार और आशीर्वाद के रूप में मिली शुभकामनाओं और बधाइयों के लिए मैं उनका कृतज्ञ हूँ और सभी का आभार व्यक्त करता हूँ। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि फ़रीदाबाद के विकास और फ़रीदाबाद के निवासियों की सेवा में हमेशा तत्पर रहूँगा I भारतीय जनता पार्टी के ज़िला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता ने कहा कि हम सभी के प्रिय और हम सभी के प्रेरणा स्त्रोत भाई देवेन्द्र चौधरी हमेशा से फ़रीदाबाद की जनता के दिल में बसते हैं। फ़रीदाबाद के विकास और लोगों की सेवा को अपना धर्म समझते हैं। उनके सरल व्यक्तित्व, मृदुल स्वभाव और व्यवहार की जितनी प्रशंसा की जाये कम है। फ़रीदाबाद के सैंकड़ों युवा कार्यकर्ता उनको अपना आदर्श मानते हैं। हम ईश्वर से उनके दीर्घ, सुखद, समृद्ध जीवन और सुदीर्घ राजनीतिक सफ़र की कामना करते हैं।

इस अवसर कर उप महापौर मनमोहन गर्ग, सोहनपाल सिंह, ओमप्रकाश रेक्षवाल, ज़िला उपाध्यक्ष अनिल नागर, वज़ीर सिंह डागर, पार्षद अजय बैसला, बिजेंद्र शर्मा, धर्मबीर पार्षद, नरेश नंबरदार, चेयरमेन विनोद चौधरी, ज़िला सचिव रवीन्द्र त्यागी, सुनीता भगेल, मुकेश तोमर, अमित मिश्रा, पंकज सिंगला, अमित शर्मा, पवन मखरिया, ज्ञानेंद्र नागर, धरम राव, करण गोयल, उमाशंकर गर्ग, महेश गोयल, साधु त्यागी, अमरपाल नागर, अनिल प्रताप सिंह, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व फ़रीदाबाद के अन्य गण मान्य लोगों ने अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here