‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट टली, 2013 की बाढ़ को फिल्माना मुश्किल

0
586

Mumbai/ Entertainment News :  सैफ अली खान के बेटी सारा अली खान जो इस वक़्त अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर काफी चर्चाओं में है। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज़ डेट अब लम्बे समय के लिए टल गई है। यह सारा की डेब्यू फिल्म है और इसपर सभी की निगाहे टिकी हुई है। सुनने में आया था कि फिल्म की ये फिल्म साल 2018 के अंत तक रिलीज़ की जाएगी लेकिन अब इसकी डेट टल गई है जिसकी वजह भी सामने आ गई है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ‘केदारनाथ’ साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होगी। दरअसल, ‘केदारनाथ’ एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है लेकिन इसमें 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी को भी दिखाया जाएगा, जिस वजह से अब इस फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट किया जा रहा है।

सूत्रों की मानें तो फिल्म में 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ को भी फिल्माया जाना है, जिसके लिए मुंबई में ही शूटिंग की जाएगी और इन सीन्स को फिल्माने के लिए खूब सारे पानी का भी इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा इस सीन के लिए वीएफएक्स का प्रयोग किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस सीन को बिलकुल उस त्रासदी की तरह ही फिल्माया जाएगा।

अब इस सीन को शूट करने के लिए काफी वक्त लगना तय है और इसलिए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here