नेशनल क्रश त्रिप्ति डिमरी ने IMDb पर फिर से मारी बाज़ी

0
120
Spread the love
Spread the love

Mumbai : एक्शन थ्रिलर ‘एनिमल’ के साथ अपनी हालिया सफलता की महिमा का आनंद लेते हुए, बेहद प्रतिभाशाली त्रिप्ति डिमरी ने आईएमडीबी की सप्ताह की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लिस्ट में नामी #1 स्थान का दावा किया है। जोया के किरदार में कदम रखते हुए, त्रिप्ति को फिल्म में उनके शानदार परफॉर्मन्स के लिए समीक्षकों और दर्शकों दोनों से तारीफ़ मिली है। एक किरदार को चित्रित करके अपनी वर्सटाइल किरदार का परफॉर्मन्स करते हुए, अभिनेत्री फिल्म में सीमित स्क्रीन समय होने के बावजूद बेस्ट बनकर उभरी है।

इंटरनेट पर त्रिप्ति डिमरी की प्रशंसा हो रही है, प्रशंसक उनके आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में उत्सुकता व्यक्त कर रहे हैं। उनके ऑन-स्क्रीन करिश्मा, संवादों की अदायगी, मनमोहक उपस्थिति और सह-कलाकार रणबीर कपूर के साथ साझा की गई शानदार केमिस्ट्री ने उन्हें IMDb की लिस्ट में #1 स्थान हासिल करने के लिए सामूहिक रूप से प्रेरित किया है। यह देखते हुए कि यह सूची ग्लोबल दर्शकों की भावना को प्रतिबिंबित करती है, यह उपलब्धि त्रिप्ति डिमरी के लिए असाधारण महत्व रखती है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो, त्रिप्ति डिमरी खास प्रोजेक्ट के बीच राज शांडिल्य की ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ और आनंद तिवारी की ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here