विद्यालय की छात्राएं कर रहीं है देश-प्रदेश में नाम रोशन : दीपक यादव

0
316
Spread the love
Spread the love

विद्यासागर इंटरनेशन स्कूल सैक्टर 2 में धूमधाम से मनाया 11 वां स्थापना दिवस

बल्लभगढ़। सैक्टर 2 स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में गुरुवार को 11वां संस्था स्थापना दिवस मनाया गया। इस दिवस को मनाने में नर्सरी से लेकर 10 कक्षा तक के विद्यार्थियों ने मिलकर हवन-यज्ञ के साथ दिन की शुरुआत की। इसके उपरांत रंगारंग एवं सास्कृतिक कार्यक्रमों में 11 साल में स्कूल की उपलब्धियो को प्रस्तुत किया गया।
इस मौके पर मौजूद विद्यार्थियों,अध्यापक के साथ अतिथियों को संबोधित करते हुए विद्यालय के चैयरमैन धर्मपाल यादव ने कहा कि आज के दिन विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने बेहतर शिक्षा देने के साथ एक बेहतरीन माहौल प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़ाने के उद्देश्य से दूसरी संस्था की स्थापना सेक्टर 2 में की है। जिसमें आज विद्यार्थी खेल और शिक्षा के क्षेत्र में अपने परिवार के साथ-साथ विद्यालय का नाम रोशन कर रहे है। वहीं इस क्रम में विद्यालय के निदेशक दीपक यादव ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए शिक्षा के क्षेत्र का बेहतर दिनों में से एक है और इस दिवस को यादगार बनाने के लिए आज छात्र-छात्राओं ने जो प्रस्तुति दी है वह प्रंशसा के योग्य है।

आज विद्यालय बेटियों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए जो विद्यालय में बेटियों की शिक्षा के लिए स्कॉलशीप शुरू की थी उसका लाभ लेकर विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में आगे बढ़ रहे हैं। दीपक यादव ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि विद्यालय प्रशासन दिन-प्रतिदिन शिक्षा के क्षेत्र में जिले के साथ-साथ प्रदेश में भी नाम रोशन कर रहा है। कार्यक्रम में अंत में नन्हे मुन्ने बच्चों के साथ मिलकर केक काटते हुए 11 वां स्थापना दिवस कार्यक्रम की समाप्ति की गई। वहीं इस दिवस को यादगार बनाने के लिए विद्यालय की तरफ से बेहतर कार्य करने वाले बच्चों व अध्यापकों को सम्मानित किया गया। वहीं इस अवसर पर निदेशक सुनिता यादव, वरिष्ठ कॉडिनेटर रेनू व जूनियर कॉडिनेटर रमा काजल की उपस्थित रहीं ! जबकि प्रिसिंपल ज्योति चौधरी ने कार्यक्रम मे पहुंचने पर सभी का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here