बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन ने मुनव्वर फारुकी का समर्थन किया और कहा, ‘ब्रूस्की ने हमेशा आपका समर्थन किया है’

0
106
Spread the love
Spread the love

Mumbai : बिग बॉस सीज़न 16 के मौजूदा चैंपियन और प्रशंसकों के पसंदीदा एमसी स्टेन, मुनव्वर फारुकी को अपना समर्थन देने के लिए आगे आए हैं। जैसे-जैसे रियलिटी शो फाइनल के करीब पहुंचता है, मुनव्वर फारुकी न केवल दर्शकों द्वारा बल्कि शो में आए सभी सेलिब्रिटी मेहमानों द्वारा भी सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक बनकर उभरता है।

इस बार शो की शुरुआत से ही मुनव्वर का समर्थन कर रहे एमसी स्टेन ने एक बार फिर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट कर अपना समर्थन दिखाया है।

तस्वीर में आप मुनव्वर और एमसी स्टेन को हंसते हुए देख सकते हैं और एमसी स्टेन ने लिखा, “मीटर खींच के राखी लाला ट्रॉफी आरी ना। हमेशा ब्रूस्की का साथ मिला। हक से !!! गैंग! शो सम लव❤️।”

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने उनका समर्थन किया है; सीज़न की शुरुआत में, एमसी स्टेन अपने प्रोजेक्ट के प्रचार के लिए आए थे। उस दौरान भी जब उनसे पूछा गया कि वह इस सीजन में किसे सपोर्ट कर रहे हैं तो एमसी स्टेन ने बड़े ही आत्मविश्वास से कहा मुनव्वर.

प्रशंसकों के प्यार और मुनव्वर का समर्थन करने वाले सभी मशहूर हस्तियों के प्रशंसकों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर शीर्ष-फॉलो किए जाने वाले प्रतियोगी बना दिया है, वर्तमान में उनके 10 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं और कई हफ्तों तक वह बार-बार बीबी किंग के रूप में उभरे हैं।

मुनव्वर घर के सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं और शो खत्म होने के करीब है और दर्शकों के वोट ही उन्हें विजेता बना सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here