इलाज के बहाने महिला की अस्मत लूटी, एक अौर बलात्कारी बाबा का भंडाफोड़

0
1444

Fatehabad News : राम रहीम के जेल जाने के बाद आए दिन बाबाअों का भंडाफोड़ हो रहा है। ऐसे ही बलात्कारी बाबा लोगों की धार्मिक भावानाअों का फायदा उठाकर घिनौने काम करते हैं। राजनगर निवासी एक महिला ने भाटिया नगर स्थित बाबा बालकनाथ मंदिर के संत अमरपुरी उर्फ बिल्लू का भंडाफोड़ कर उस पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इलाज के बहाने लूटी अस्मत
पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह पिछले 7-8 साल से भाटिया नगर निवासी बाबा के पास झाड़ फूंक से इलाज करवा रही थी। बाबा अमर पूरी उसका इलाज कर रहा था। 11 अक्तूबर को बलात्कारी बाबा ने महिला के पति को फोन कर उसे इलाज के लिए बुलाया। पति अपनी पत्नी को भाटिया नगर स्थित मंदिर में छोड़ आया। जहां महिला को कुछ नशीला पदार्थ देकर बेहश कर दिया। महिला को एक घंटे बाद होश आया तो देखा कि उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और उसे शरीर में दर्द हो रहा था।

जब उसने बाबा से पूछा कि उसके साथ क्या हुआ है तो उसको धमकी दी गई कि इस बात के बारे में किसी को मत बताना। अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसके साथ ठीक नहीं होगा। जिसके बाद रात्रि के समय में महिला ने घर जाकर अपने पति को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद बाबा ने महिला को फोन किया किसी को कुछ बताया तो उनके साथ बहुत बुरा होगा। डरी सहमी महिला ने पति के साथ थाने में जाकर मामले की सूचना महिला पुलिस को दी।

इससे पहले जलेबी बेचता था बलात्कारी बाबा
जानकारी के अनुसार जिस बाबा पर बलात्कार का पर्चा दर्ज किया गया है। वो बाबा बनने से पहले शहर की लक्कड़ मार्किट मे जलेबी बनाने का कार्य करता था और पेट भरता था। लोगों के भूत-बाधा संबंधी काम ठीक करने के बाद इसने छोटा सा मंदिर बना लिया था। जहां दूर-दूर से लोग आने लगे।

बलात्कारी बाबा पर केस दर्ज
महिला थाना प्रभारी मंजू सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर बलात्कार का पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी बाबा को हिरासत में ले लिया है तथा महिला को मेडीकल के लिए फतेहाबाद भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here