केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कोविड-19 के बचाव के लिए वैक्सीन कैंप का शुभारंभ किया

0
1465
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 13 March 2021 : केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सैक्टर-30 के एफआरयू अस्पताल में कोविड-19 के बचाव के लिए लगाए जाने वाले वैक्सीन के कैम्प की विधिवत शुरुआत की।

केन्द्रीय राज्य मंत्री ने वहां उपस्थित चिकित्सा अधिकारियों से बातचीत कर कोविड-19 के बचाव के लिए लगाए जा रहे वैक्सीन की जानकारी ली। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने चिकित्सा अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे कोविड-19 के वैक्सीन के प्रति लोगों में फैली भ्रांतियों को यथाशीघ्र दूर करें। उन्होंने अस्पताल परिसर में आमजन को दी जाने वाली चिकित्सा सुविधाओं का भी बारीकी से निरीक्षण कर जानकारी ली।

उन्होंने चिकित्सा अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अस्पताल परिसर में आमजन के लिए कोविड-19 वैक्सीन के शुभारंभ अवसर पर कहा कि लोगों में इस वैक्सीन के प्रति तरह तरह की अफवाह फैलाई जा रही है। जो कि निराधार हैं। जबकि वास्तविकता यह है कि भारत ने यह वैक्सीन तैयार करके कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी को मात देकर विश्व में अलग पहचान बनाई है। 21 वी सदी के भारत में उन्नति के शिखर की और अग्रसर हो कर विश्व के अन्य देशों को लोहा मनवा रहा है। भारत चहुमुखी विकास के क्षेत्र में विश्व की संपन्न देशों की ओर जाने के लिए अग्रसर हो रहा है।

केन्द्रीय राज्य मंत्री ने आम बुजुर्गों जनों से अपील करते हुए कहा कि वे कोविड-19 के बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवाए। इससे कोई भी साइड इफेक्ट नही होता। उन्होंने कुछ दिन पहले स्वयं भी इसी अस्पताल में कोविड-19 के बचाव के लिए यह वैक्सीन लगवाई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here