व्यापारी को गोली मारने के दो आरोपी गिरफ्तार

0
1560
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : हथीन के मुख्य बाजार में दुकान पर बैठे एक व्यापारी को गोली मारकर घायल करने के आरोप में अपराध जांच शाखा प्रभारी विश्व गौरव की टीम ने दो आरोपियों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड के दौरान पुछताछ की, जिसमें आरोपियों ने अपना गुनाहा कबुल कर लिया हैं। अपराध शाखा फरार चल रहे तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

उल्लेखनीय है कि हथीन निवासी संजय कुमार 11 नवंबर 2017 को देर शाम अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, इसी दौरान एक बाइक पर तीन युवक आए। जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और बाइक पर नंबर भी नहीं था। उक्त बाइकर्स ने दुकान के पास आते ही जेब से हथियार निकाला और संजय पर सीधी गोली चला दी। गोली संजय के सिर में लगी है, जिसके चलते उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उपचार के लिए फरीदाबाद ले जाया गया, संजय आज भी उपचाराधीन है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सुलोचना गजराज ने मामले की जांच सीआईए प्रभारी विश्व गौरव को सौंप दी, क्योंकि आरोपी अज्ञात थे।

डीएसपी मौजीराम ने गुरूवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि मामला गंभीर था, क्योंकि इस मामले को लेकर हथीन का बाजार भी बंद हुआ और पंचायतों का भी आयोजन किया गया। जिसके बाद सीआईए प्रभारी विश्व गौरव की टीम ने मुखबिर की सूचना पर पांच अप्रैल को कलसाडा निवासी रणवीर उर्फ रन्नो को हथीन से व मनोज उर्फ मन्नू को पलवल आगरा चौक से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने लूट की नियत से दुकानदार संजय को गोली मारी थी, लेकिन लोगों की भीड़ होने पर वे बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देशी तमंचा व घटना में प्रयोग की गई बाइक को बरामद कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि फरार चल रहे तीसरे आरोपी की तलाश में सीआईए की टीम दबिश दे रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here