परिचय ने फजिलपुरीया के साथ अपने गीत “लेट द गेट द पार्टी द स्टार्टेड” का किया प्रमोशन

0
1332
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : सिंगर परिचय और हरियाना के रैपर फाजिलपुरीया अपने नए गीत ‘चलो द पार्टी द पार्टी शुरू’ के साथ आ रहे हैं। हाल ही में परिचय और फजिलपुरिया दिल्ली के दिल में अपने गीत को प्रमोशन करने राजधानी दिल्लीके थे, पी.वी.आर. प्लाजा में पहुंचें गायक, संगीतकार और संगीत निर्माता परिचय बॉलीवुड के बड़े-बड़े गीतों के पीछे की आवाज़ थी जिसमें फिल्म यमला पगला दीवाना और रीमिक्स में शामिल थे “चार मेरी जो चांडीनी” चार दीन की चांदनी की थी जिसमें उन्होंने सुनिधि चौहान के साथ गाया था। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘लवेशुदा’ के लिए पांच गाने में से चार को भी बना दिया है।

गीत “लेट द गेट द पार्टी द
स्टार्टेड” फजिलपुरीया के साथ, गायक द्वारा वादा किया गया एक स्मैश हिट गीत होने वाला है। गाना एक गेम बदलने वाली आवाज के लिए अफवाह है जैसे कि डांस फ्लोर पर शेखने वाले सभी को पाने के लिए आकर्षक गीत और एक हरा के साथ पहले भारत में कभी नहीं सुना। एक तेजी से बढ़ते प्रशंसक आधार परिचय के साथ यहाँ रहने के लिए और केवल स्वतंत्र और साथ ही बॉलीवुड फिल्म संगीत के साथ शुरू हो रहा है, अपने सर्वश्रेष्ठ अभी तक आने के लिए।

अपने भविष्य के प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मेरे पंजाबी गाने में से दो रिलीज होने के रास्ते पर हैं और मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।” उनके भविष्य के सहयोग की योजनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे काम करना अच्छा लगेगा हनी सिंह के साथ और फिर फ़ज़िलपुरीया के साथ सहयोग करना चाहते हैं। “रैपर फाजिलपुरिया भी अपने नए गीत को रिलीज करने के लिए तैयार हैं, जो बॉलीवुड स्टार गोविंदा के सहयोग से है।

परिचय 3 एल्बमो के साथ, उनका सबसे बड़ा ब्रेक 2016 में आया था जब वह पहली बार गैर-निवासी भारतीय बन गए थे, जो एक प्रमुख धारावाहिक बॉलीवुड फिल्म में गाने के लिए टिप्स सहित मेगा हिट ‘पीने की तमन्ना’ भी शामिल थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here