MDU के हॉस्टल में फंदे से लटकी मिली स्टूडेंट की लाश

0
985

Rohtak News : महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल नंबर पांच में गुरुवार को देर शाम एक कमरे में छात्र का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। प्राथमिक जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है। छात्र का शव कपड़े के फंदे से लटका हुआ मिला।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक प्रदीप मैथेमेटिक्स के फाइव ईयर इंटीग्रेटेड कोर्स में सेकंड ईयर का स्टूडेंट था। आत्महत्या करने की वजह अभी पता नहीं लग पाई है। उसके कमरे से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि मृतक 5 दिन पहले ही गांव से लौटा था, गुरुवार की सुबह उसने एग्जाम दिया, फिर शाम को पिता से बात की और रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक प्रदीप के दोस्तों ने बताया कि इन दिनों कॉलेज एग्जाम चल रहे हैं। प्रदीप सुबह एग्जाम देने आया था, लेकिन तब उसके व्यवहार में कोई बदलाव नजर नहीं आया। दूसरी तरफ हॉस्टल में उसके कमरे के आसपास रहने वाले स्टूडेंट्स ने बताया कि शाम से ही कमरा अंदर से बंद था। शायद कोई उससे मिलने भी आया था क्योंकि दरवाजा बंद होने पर उन्हें खटखटाने की आवाज सुनाई दी थी। करीब 8 बजे हॉस्टल की मेस में डिनर चल रहा था और कुछ स्टूडेंट्स पार्क में सैर कर रहे थे। इसी दौरान एक स्टूडेंट की नजर प्रदीप के कमरे की खिड़की पर गई, तो देखा कि प्रदीप का फंदे से लटका हुआ है। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना वार्डन को दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here