सफाई कर्मियो को वापिस लेने की मांग को लेकर कण्डेरा ने हंसराज हंस से की मुलाकात

0
1519
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के वाईस चेयरमैन हंस राज हंस से अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के प्रांतीय महामंत्री श्री सुनील कण्डेरा ने मुलाकात की एवं उन्हें ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मांग की कि नगर निगम से निकाले गये सफाई कर्मचारियों को वापिस लिया जाये। भाई सुनील कण्डेरा ने हंस राज हंस को अवगत कराया कि यदि क्रंमांक एमसीएफ/स्वा.अ./2018/388 दिनांक 18.7.2018 को मुख्य अभियंता कृते आयुक्त द्वारा पत्र जारी किया है कि जो सफाई कर्मचारी दिनांक 12.7.2018 को नगर निगम फरीदाबाद के पत्र क्रंमाक 2018-377, दिनांक 12.7.2018 को लिये गये थे उन्हें दोबारा से हटा दिया गया है और यह सब नगर पालिका कर्मचारी संघ नामक गैर मान्यता प्राप्त रजि यूनियन के दबाव में किया गया है जो इन 200 सफाई कर्मियों को हटवाने के लिए धरना प्रदर्शन व कामम बंद हडताल की धमकी देकर किया गया है, हम सरकार के व प्रशासन के इस फैसले का विरोध करते है तथा सरकार व प्रशासन से पूछना चाहते है कि आखिर रकार व प्रशासन इन गुंडे किस्म के यूनियन नेताओं का दबाव किस वजह से मान बैठे है। इन नेताओ ने इस तरह का कार्य करके सरकार व प्रशासन के मुंह पर तमाचा मारा है।

श्री कण्डेरा ने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार व प्रशासन अपने फैसले पर विचार करे और निकाले गये 200 सफाई कर्मियों को वापिस नौकरी पर रखे अन्यथा हमें कोई कठोर फैसला लेना पडेगा जिसमें सरकार व प्रशासन की बदनामी होगी। हम सरकार व प्रशासन को बताया चाहते है कि इन नेताओं ने हडताल धरना प्रदर्शन काम बंद हडताल को अपना व्यापारब ना लिया है हमारा चैलेंज है कि सरकार इनकी धमकी में ना आये।

उन्होंने कहा कि ये लोग अगर काम बंद करके हडताल करते है तो सरकार नई भर्ती में बेरोजगार गरीबों को रोजगार दे जिससे इन नेताओ की अकड भी निकल जायेगी और नये बेरोजगारो को रोजगार भी मिलेगा। हम इस बात का आपको पक्का विश्वास दिलाते हे कि अगर सरकार व प्रशासन नई भर्ती करता है तो चंद घण्टो में हजारो बेरोजगार युवा हाथो में झाडू लेकर कार्य करने में सक्षम है।

सुनील कुमार कण्डेरा की बातो को सुनकर हंसराज हंस ने पूर्ण विश्वास दिलाया कि वह इस बारे में जरूर कुछ ना कुछ करके आप सभी को राहत प्रदान करवायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here