जॉस्टेल ने ट्रैवलर्स के उत्साह को बढ़ाने के लिए #movein कैंपेन किया शुरू; लॉकडाउन के बाद स्टेकेशन और वर्केशन पैकेज का ऑफर

0
810
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 16 July 2020 : कोरोनावायरस महामारी ने अभूतपूर्व तरीके से हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में सभी प्रकार की गतिविधियों पर बिल्कुल रोक लगा दी है। अब लॉकडाउन हटने के साथ ही बिज़नेस वर्ल्ड धीरे-धीरे गति पकड़ रहा है। जो ग्राहकों के एक्सपीरियंस के आधारित इकोसिस्टम पर काम करने वाला देश के हॉस्पिटैलिटी सेक्टर का अग्रणी ट्रैवलिंग ब्रैंड जॉस्टेल ने #movein कैंपेन शुरू किया है। देश में हॉस्टेल और घरों का सबसे बड़ा और पुराना नेटवर्क जॉस्टेल 13 जुलाई, 2020 से ट्रैवलर्स बेंगलुरु, जयपुर, जोधपुर, मैसूर आदि जगहों पर 15, 21 और 30 दिन के विभिन्न हॉलिडे पैकेज ऑफर कर रहा है। इस पैकेज के तहत बेंगलुरु, जयपुर, जोधपुर, मैसूर आदि लोकेशन पर हॉलिडे मिलेगा।

जॉस्टेल के साथ #movein एक बेहतरीन पहल है, जो लोगों को प्राचीन और ऑफबीट लोकेशन में काम करने और तीन महीने तक घर में रहने के बाद कुछ समय प्रकृति के बीच बिताने के लिए आमंत्रित करती है। गेस्ट चाहे तों प्राकृतिक जगहों पर रुककर काम कर सकते हैं या शहरी जिंदगी से दूर प्राकृतिक सुंदरता का लुत्फ लेते हुए लॉकडाउन की उबाऊ यादों से उबर सकते हैं।

लोग काफी दिनों तक घर के अंदर बंद रहने के बाद अब बाहर निकलने को उत्सुक हैं, इस बात को ध्यान में रखते हुए जॉस्टेल टूरिस्ट को स्टेकेशन और वर्केशन जैसे पैकेज के साथ टूरिस्ट को बेहतरीन अवसर मुहैया करा रहा है। 15 दिन का डॉर्मेट्री पैकेज 4000 हजार रुपए से शुरू है, 30 दिन का डॉर्मेट्री पैकेज 7 हजार रुपए से शुरू है। वहीं 15 दिन का प्राइवेट रूम पैकेज 10 हजार रुपए और 30 दिन का प्राइवेट रूम पैकेज 18 हजार रुपए से शरू है।

कंपनी ने यह भी सुनिश्चित किया है कि उपरोक्त पैकेज के अंतर्गत आने वाली सभी जगहें स्वास्थ्य और सुरक्षा संबंधी सभी नियमों और दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें। इसमें सभी स्टाफ और गेस्ट के लिए मास्क, बार-बार टच होने वाली जगहों पर निरंतर सैनेटाइजेशन और सोशल डिस्टेसिंग आदि का पालन करना अनिवार्य है।

इस जरूरी पहल के बारे में बात करते हुए जॉस्टेल के सीईओ और को-फाउंडर मि धर्मवीर सिंह चौहान ने कहा कि “इस वर्ष के शुरुआत से ही कोविड-19 के प्रभाव के कारणर यह वित्तीय वर्ष पूरे हॉस्पिटैलिटी सेक्टर के लिए मुश्किल रहा है। लेकिन अब चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं। हम जॉस्टेल में ऐसे बजट पैकेज लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हैं जो लगातार लंबे समय तक घरों के अंदर रहने के बाद लोगों के लिए घरेलू ट्रैवलिंग में एक नया ट्रेंड लेकर आएंगे और प्रकृति से जुड़ने का अवसर देंगे।”

जॉस्टेल पिछले 6 वर्षों से युवा ट्रैवलर्स को नई जगहों पर सस्ता, सुगम, सुरक्षित और स्वास्थ्यकारी हॉस्टल और घर मुहैया कराने के बिज़नेस में है। यह मिलेनियल बैगपैकर्स के बीच बेहतर गुणवत्ता वाले हॉस्टेल मुहैयाl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here