अगर 21 को अक्टूबर मिला आपका आशीर्वाद तो पृथला विधानसभा में तेजी से शुरू होगा विकास : सोहनपाल छोकर

0
1823
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 04 oct 2019 : पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने आज गाँव सिकरोना, फिरोजपुर कला, करनेरा, समयपर और सरूरपुर में जनसम्पर्क परके जनता से आगामी 21 अक्टूबर को भारी संख्या में भाजपा को वोट करने की अपील की। सोहनपाल छोकर की पत्नी डॉ आशा सिंह ने भी गाँव नंगला भीकू, भुर्जा, सिकंदर पुर, आमरू में जनसम्पर्क करके जनता का आशीर्वाद माँगा।

जनसम्पर्क के दौरान सोहनपाल छोकर को महिलाओं, बुजुर्गों एवं बच्चों का भरपूर आशीर्वाद एवं स्नेह प्राप्त हुआ। कई कार्यक्रमों में सोहनपाल का फूल मालाओं से एवं पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया।

इस मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुए सोहनपाल छोकर ने कहा कि भाजपा ने मुझ जैसे कार्यकर्ता को पृथला विधानसभा क्षेत्र से टिकट देकर ना सिर्फ मेरा मान-सम्मान बढ़ाया है बल्कि जनता का भी मान-सम्मान बढ़ाया है। अगर मुझे आपकी सेवा का मौका मिला तो मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद एवं सहयोग से पृथला क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि आपका आशीर्वाद मिलने पर हम पृथला विधानसभा क्षेत्र का शहर की तर्ज पर विकास शुरू करेंगे और क्षेत्र में स्कूल, हॉस्पिटल, यूनिवर्सिटी, स्पोर्ट स्टेडियम, अच्छे अच्छे पार्क आदि प्रोजेक्ट लाकर युवाओं को रोजगार देने के साथ साथ आम जन की अच्छा जीवन जीने की सभी सुविधाएं उपलब्ध करने का काम करेंगे। हमारी कोशिश रहेगी कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली फैक्ट्रियों और कंपनियों में स्थानीय युवाओं को रोजगार में वरीयता मिले ताकि हमारे क्षेत्र के युवाओं को रोजगार के लिए दूर दूर ना भटकना पड़े।

किसानों से बातचीत करते हुए सोहनपाल छोकर ने कहा कि हम चाहते हैं कि किसानों को फसल की सिंचाई करने के लिए 24 घंटे सस्ती बिजली उपलब्ध हो, बिजली कट जैसी समस्याओं में कमी आये और उपकरण में खराबी जैसी समस्याओं का तुरंत समाधान हो, इसके लिए हम टेक्नोलॉजी की मदद लेंगे और व्यवस्था खड़ी करेंगे।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि भाजपा सरकार ने पृथला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक ना होने के बावजूद पिछले पांच वर्षों में क्षेत्र के विकास के लिए करोड़ों रुपये दिए हैं, भाजपा की जीत होने पर यहाँ और तेजी से काम होगा और अधूरे प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

सोहनपाल छोकर ने पृथला विधानसभा की जनता से अपील करते हुए कहा कि मोदीजी देश को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं और मनोहर जी हरियाणा को विकास में नंबर वन बनाना चाहते हैं, इसी तरह से मैं पृथला विधानसभा को विकास में नंबर वन बनाना चाहता हूँ। अगर आप लोगों का 21 अक्टूबर को आशीर्वाद मिला और आपने कमल का बटन दबाया तो मैं विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा और जनता को शिकायत का मौका नहीं दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here