गांधी परिवार के खिलाफ साजिश है वाड्रा पर झूठी एफआईआर : विजय कौशिक

0
521

Faridabad News : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने प्रेस को जारी एक बयान में कहा है कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ झूठी एफआईआर गांधी परिवार को राजनीतिक साजिश के तहत बदनाम करने की साजिश है जिसका इस भ्रष्ट भाजपा सरकार को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए ही प्रदेश सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का झूठा मुकदमा दर्ज किया है।

मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने कहा कि गुडग़ांव के शिकोहपुर में 10 वर्ष पहले साढ़े तीन एकड़ जमीन रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी द्वारा खरीदी गई थी। उसके बाद यह जमीन आगे बेच दी गई। सरकार बताए कि इसमें धोखाधड़ी किसके साथ हुई है और जिस व्यक्ति के नाम से यह मुकदमा दर्ज किया गया है उसका इस जमीन से क्या लेना-देना है। गुडग़ांव में ऐसी बहुत सी प्रॉपर्टी हैं जिनके दाम 10 से 15 वर्ष पहले हजारों रुपए गज के हिसाब से थे लेकिन आज उन्हीं प्रॉपर्टी के दाम लाखों रुपए गज के हिसाब से हैं। अब ये सभी प्रॉपर्टीज करोड़ों-अरबों रुपयों की हो गई हैं। तो हरियाणा की खट्टर सरकार क्या सभी प्रॉपर्टी मालिकों के खिलाफ मुकदमें दर्ज करने जा रही है?

श्री कौशिक ने खुलासा किया कि इस झूठे मुकदमें में सरकार के इशारे पर पुलिस द्वारा फर्जी दस्तावेज तैयार करने की धाराएं भी जोड़ी गई हैं। तो मनोहर लाल खट्टर बताएं कि आखिर इस प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त में कौन से फर्जी दस्तावेज लगाए गए? क्या जिनसे जमीन खरीदी गई वह रजिस्ट्री फर्जी थी अथवा जिस रजिस्ट्री के आधार पर जमीन आगे बेची गई वह रजिस्ट्री फर्जी थी? जहां तक कीमत बढऩे का सवाल है तो कंपनी द्वारा जिस रेट में जमीन बेची गई उसकी वही कीमत प्रदर्शित की गई है इसमें धोखा कहां है? अगर सरकार में दम था तो खुद मुख्यमंत्री को अपनी तरफ से यह झूठा मुकदमा दर्ज कराना चाहिए था। आज भाजपा सरकार को सत्ता में रहते हुए लगभग चार वर्ष हो चुके हैं और चुनावों को नजदीक देखकर झूठे मुकदमों के द्वारा चुनावी लाभ लेने की साजिश लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी है जिसका जवाब देने के लिए प्रदेश के कांग्रेसी कार्यकर्ता तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here