मुख्यमंत्री हरियाणा के आगमन के मद्देनजर जिला प्रशासन के अधिकारियों की बैठक

0
1212
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 28 Dec 2018 : उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री हरियाणा के आगामी 30 दिसंबर के फरीदाबाद आगमन  के मद्देनजर जिला प्रशासन  के अधिकारियों की बैठक आयोजित की हुई जिसमें उपायुक्त ने विभिन्न विभागों से संबंधित तैयारियों को समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए।
बैठक को संबोधित करते हुए उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने कहा कि जिस अधिकारी को जो भी जिम्मेदारी मिले, उसे तत्परता व पूरी निष्ठा के साथ पूरा करना सुनिश्चित करें।
उपायुक्त ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर संबंधित विभागों के अधिकारी गंभीरता के साथ उन्हें पूरा करवाना सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री विकास कार्यों की घोषणाओं से संबंधित प्रगति की स्वयं मॉनिटरिंग करते हैं व विकास कार्यों की फीडबैक भी लेते रहते हैं।
इसके बाद अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र कुमार ने रैली स्थल का दौरा किया व विभिन्न विभागों के अधिकारियों की ड्यूटियो बारे विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया  स्थानीय सेक्टर-12 के ग्राउंड में मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। इस रैली स्थल को आठ सेक्टरों में बांटा गया है। पब्लिक के बैठने के लिए सभी सेक्टरों में अलग- अलग से नोडल ऑफिसर की नियुक्ति की गई है। रैली में वीवीआईपी, वीआईपी, प्रैस गैलरी व सास्कृतिक कार्यक्रम के लिए अलग-अलग  व्यवस्था  की गई हैं। रैली स्थल के ओवर ऑल इंचार्ज एसडीएम फरीदाबाद सतबीर मान को नियुक्त किया गया है। जहां पर सारी व्यवस्था के दौरान इंचार्ज होंगे।
बैठक में रैली स्थल में लोगों को बैठने, वाहनों की पार्किंग, लोगों के लिए पेयजल आदि का प्रबंध, यातायात व्यवस्था सहित तमाम पहलुओं पर एक- एक करके बारीकी से विस्तार पूर्वक चर्चा करके अधिकारियों की ड्यूटिया निश्चित की गई।
बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त जितेन्द्र कुमार, हुडा एडमिस्ट्रेटर धर्मेन्द्र सिंह, एसडीएम सतबीर मान, अजय चौपड़ा, सीटीएम बलीना, हुडा के एस्टेट आफिसर अमरदीप जैन सहित सभी विभागों के विभागाध्यक्ष अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here