लूट की कोशिश करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने चोरी की मोटरसाईकिल सहित किया गिरफ्तार,

0
355
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादयान के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने तथा अपराध में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्दश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार की टीम ने लूट की कोशिश करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में कृष्णा उर्फ राहुल और राहुल उर्फ राजा का नाम शामिल है। आरोपी कृष्णा उर्फ राहुल मूल रुप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव गरारे का तथा वर्तमान में फरीदाबाद के आजाद नगर में किराए पर तथा आरोपी राहुल उर्फ राजा मूल रुप से पलवल के गांव चांदहट का तथा वर्तमान में बल्लभगढ़ की फ्रेंड़स कॉलोनी में किराए पर रहता है। सेक्टर 25 से गांव रहेड़ा खेड़ा की तरफ वाले मार्ग पर गस्त के दौरान दोनों आरोपियो ने क्राइम ब्रांच टीम की गाडी को लूटने की नियत से रुकवाया गाडी के अंदर पुलिस देखकर आरोपी भागने लगे जिन्हें पुलिस टीम ने मौके पर ही लोहे की 2 रॉड के साथ काबू कर लिया। आरोपियों के खिलाफ लूट की धाराओं में थाना सेक्टर-58 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपोयों से पूछताछ में समाने आया कि दोनों आरोपियों ने ईद की पार्टी करने के लिए लूट की योजना बनाई। आरोपियों ने किसी अंजान व्यक्ति से अभी 14/15 दिन पहले बदरपुर बॉर्डर से चोरी की मोटरसाईकिल 5000/-रु में किसी अंजान व्यक्ति से खरीदी थी। आरोपियों ने पहले छोटी-मोटी चोरियां कर रखी है। आरोपियों से बरामद चोरी की मोटरसाईकिल थाना सेक्टर 58 के चोरी के मुकदमें की है।

पूछताछ के बाद दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here