हत्या के मुकदमे में 6 महीने से फरार चल रहे हैं आरोपी को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने किया गिरफ्तार

0
602
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 June 2022 : दिसंबर 2021 में ट्यूबवेल लगाने की बात को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद हुआ था जिसमें आरोपी पक्ष ने बड़े भाई के बेटे की कर दी थी हत्या

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान द्वारा शहर में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए अपराधियों की धरपकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी योगेंद्र सिंह की टीम ने हत्या के मुकदमे में 6 महीने से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अर्जुन है जो फरीदाबाद के गोठडा मोहताबाद गांव का रहने वाला है। आरोपी की उम्र 59 वर्ष है। आरोपी का अपने बड़े भाई कृष्ण के साथ ट्यूबवेल लगाने की बात के ऊपर वाद विवाद चल रहा था जिसमें 28 दिसंबर 2021 को दोपहर करीब 2:00 बजे आरोपी अर्जुन के बेटे ललित, नितेश, सोनू तथा भविंदर ने धारदार हथियार से वार करके पीड़ित कृष्ण के बेटे राकेश की हत्या कर दी थी। पुलिस थाना धौज में आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए वारदात के मुख्य आरोपी ललित तथा सोनू को 2 दिन के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग गंडासा तथा मोटरसाइकिल बरामद किया जा चुका है। इसके पश्चात आरोपी अर्जुन, सोनू तथा भविंदर मौके से फरार हो गए और जगह बदल बदल कर रहने लगे। इसके पश्चात फरीदाबाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन आरोपियों को शरण देने के आरोप में उनके तीन रिश्तेदार परमानंद, धर्मवीर तथा विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अर्जुन पिछले 6 महीने से पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए फरार चल रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने कल गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी अर्जुन को सेक्टर 15 एक्साइज ऑफिस के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अर्जुन वारदात के समय मौके पर शामिल नहीं था परंतु वारदात की योजना उसी ने बनाई थी जिसके तहत अर्जुन के बेटों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में फरार चल रहे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ करके उनके गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here