चोरी की बाईक सहित तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच 56 की टीम ने दबोचा

0
34

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान द्वारा चोरी के मामलों पर कार्रवाई करने के दिए गए र्निदेश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने तीन आरोपीयो को चोरी की मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपियो की पहचान रफीक उर्फ सरदार निवासी आशियाना फ्लैट सेक्टर 56, मनीष निवासी गांव कुंदेर जिला भरतपुर राजस्थान हाल न्यू बसेलवा कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद और फैजू निवासी सवाई माधोपुर राजस्थान हाल भारत कॉलोनी खेड़ी पुल फरीदाबाद के रुप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुबेसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनो आरोपी ओल्ड फरीदाबाद से मोटरसाईकिल चोरी करके मेवात बेचने के लिए ले जा रहे थे। तीनो आरोपियो को प्रतापगढ़ पुल सेक्टर-56 एरिया से क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर काबू किया। आरोपी थाना ओल्ड एरिया से चुराई हुई मोटरसाइकिल से जा रहे थे। आरोपियो ने एक स्विफ्ट गाडी एसजीएम नगर के क्षेत्र से चोरी की थी। जिसे थाना धौज के क्षेत्र में लावारिस हालत में छोडकर चले गए थे, को बरामद किया जा चुका है। आरोपियो पर थाना ओल्ड फरीदाबाद, सेक्टर-58 में 2-2, थाना सदर बल्लबगढ़, एसजीएम नगर, एनआईटी, मुजेसर, सेन्ट्रल में 1-1 मुकदमा दर्ज है। तीनो आरोपी चोरी के मुकदमें में पहले भी जेल जा चुके है। आरोपियो से 7 मोटर साइकिल, वैगन आर गाड़ी बरामद कि गई है।

पुलिस पूछताछ में पता चला की आरोपी सेक्टर-17 की झुगियों में रहते थे वहां से तीनो एक दूसरे के जानते है। तीनो आरोपी नशे की पूर्ती के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। आरोपी फेजू को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लेकर मामलों में पूछताछ की जाएगी। दो आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here