प्रमुख लाइव स्ट्रीमिंग ऐप जेएल स्ट्रीम के साथ वर्ल्ड म्युजिक डे और इंटरनेशनल योग डे मनाएं

0
963
J L Stream Logo
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 18 June 2021 : फिट रहने के महत्वपूर्ण तरीकों में से एक है शारीरिक तनाव दूर करने वाली गतिविधियां। अगर ये गतिविधियां भांगड़ा या बटरफ्लाई स्टेप्स करने की तरह ही मज़ेदार हैं, तो स्वस्थ रहना आसान और अधिक लुभावना हो जाता है। इसी पृष्ठभूमि में जेएल स्ट्रीम – एक सोशल लाइव स्ट्रीमिंग ऐप, एक नहीं बल्कि दो, मज़ेदार, समृद्ध, और निश्चित रूप से वैश्विक उत्सव के दिनों यानी वर्ल्ड म्युजिक दिवस और इंटरनेशनल योग दिवस का जश्न मनाने के लिए कमर कस रहा है।

संयुक्त राष्ट्र महासभा ने घोषणा की थी कि 21 जून इंटरनेशनल योग दिवस के रूप में मनाया जाएगा, इसलिए इसे दैनिक जीवन में योग के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए दुनियाभर में मनाया जाता है। इस साल, जेएल (जल्दी लाइव) स्ट्रीम और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक, जिन्हें आमतौर पर सिटकॉम FIR से चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जाना जाता है, जेएल ऐप के माध्यम से लाइव योग सत्र आयोजित करेंगी। योग के प्रति उत्साही कविता कौशिक सभी के लिए एक फिटनेस प्रेरणा हैं और इस सत्र के माध्यम से अपनी विशेषज्ञता और अनुभव साझा करेंगी।

फीटे डे ला म्युजिक जिसे वर्ल्ड म्युजिक दिवस के रूप में भी जाना जाता है, हर साल शौकिया और पेशेवर संगीतकारों को समान रूप से सम्मानित करने के लिए मनाया जाता है। इस साल #JLMusicalMelody के साथ ब्रांड का उद्देश्य स्ट्रीमर्स को विशिष्ट तरीकों से धुनों पर थिरकने का अवसर प्रदान करना है। सबसे अच्छी बात यह है कि जेएल स्ट्रीमर अपनी सामग्री को प्रसारित करेंगे, और ब्रांड मेजबान को अधिकतम यूनिक सेंडर के साथ पुरस्कृत करेगा, जिसमें उपहार के तौर पर कम से कम 3,000 कॉइन होंगे। तो, इस वीकेंड (20 और 21 जून) को शाम 7 से 11 बजे के बीच स्ट्रीमर अपने भीतर की शकीरा को प्रसारित कर सकते हैं, गा सकते हैं, नृत्य कर सकते हैं, रैप कर सकते हैं और अपनी पसंदीदा म्युजिक धुनों को दोबारा बना सकते हैं।

जेएल स्ट्रीम मेड-इन-इंडिया स्टार्टअप है, जिसे जनवरी 2021 में लॉन्च किया गया था और पहले से ही ऑनलाइन कंटेंट क्रिएटर्स के बीच एक हिट हो गया है। 500,000 से अधिक डाउनलोड और 100,000 अमरीकी डॉलर से अधिक के महीने-दर-महीने राजस्व के साथ, ऐप पहले से ही सोशल मीडिया लाइव ऐप उद्योग में एक बेंचमार्क बना रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here