निगम और परिषद के चुनाव पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ेगी आप पार्टी : डा सुशील गुप्ता

0
609
Spread the love
Spread the love

चंडीगढ, 24 मई। हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के जन्मदाता दीदार सिंह नलवी एवं बलदेव सिंह कल्याण एडवोकेट ने केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जिन्हें सदस्यता पार्टी के राज्यसभा सांसद और हरियाणा प्रभारी डा सुशील ने दिलाई। वह आज कुरूक्षेत्र और अंबाला के दौरे पर थे।

डा गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में अगले माह होने वाले निगम और परिषद के चुनावों में आम आदमी पार्टी अपने चिन्ह झाडू के चुनाव के साथ मैदान पर उतरेगी। इस दौरान प्रदेश के पूर्व विधायक रमेश गुप्ता, सहित काफी संख्या मंे महिलाएं भी पार्टी मंे शामिल हुए। इस दौरान कुरूक्षेत्र बार एसोसिएशन द्वारा डा गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। बार एसोसिएशन ने उनको पूरा सर्मथन और रैली में अधिक से अधिक लोगों के पहुंचने का आश्वासन भी दिया।

पार्टी के हरियाणा प्रभारी डा गुप्ता नेे गुरू रविदास मंदिर अंबेडकर चौक कुरूक्षेत्र, करन पैलेस मानव चौका अंबाला मंे आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में आए सभी को 29 की कुरुक्षेत्र रैली का न्योता भी दिया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद डा.सुशील गुप्ता ने कहा कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन में सैकड़ों की संख्या में स्त्री-पुरुषों ने भाग लेकर व्यवस्था परिवर्तन का विशेष संदेश हरियाणा प्रांत को दे दिया। इसके लिए पार्टी के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। हरियाणा में भी अब आम आदमी पार्टी के प्रति लोगों का रुझान बढ़ रहा है और वो दिन दूर नहीं, जिस दिन हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

अंत में उन्होंने 29 मई को कुरुक्षेत्र में आयोजित आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की रैली में स्थानीय लोगों को अधिक से अधिक संख्या में भीड़ जुटाने का आह्वान किया।

मालूम हो जिस दिन से केजरीवाल जी की रैली की घोषणा की गई है। उसी दिन से डा सुशील कुमार गुप्ता प्रदेश में लगातार स्थानीय लोगों से संपर्क कर 29 मई को आयोजित रैलीे में आने के लिए निमंत्रण दे रहें है। इससे साफ है कि आने वाले दिनों में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here