थाना आदर्श एरिया से 24 वर्षीय लड़की परिजनों से नाराज होकर घर से निकली, पुलिस ने सकुशल बरामद कर किया परिजनों के हवाले

0
811
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद: थाना आदर्श नगर की टीम ने घर से लापता हुई 24 वर्षीय लड़की को सकुशल बरामद कर के परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

दिनांक 28 दिसंबर 2021 को लड़की के परिजनों ने थाने आकर शिकायत देते हुए बताया था कि उनकी 24 वर्षीय लड़की घर से बिना बताए कहीं चली गई है। उन्होंने अपनी लड़की को हर जगह तलाश करने की हर संभव कोशिश की परंतु उन्हें उसकी कोई खबर नहीं मिली है। परिजनों की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके लड़की की तलाश शुरू की गई।

फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच कैट टीम में शामिल हवलदार जफर, सिपाही चांद तथा महिला सिपाही पूनम ने थाना पुलिस के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत करते हुए तकनीकी की सहायता से लड़की को कल फरीदाबाद के खेड़ीपुल एरिया से सकुशल बरामद कर लिया। लड़की पूछताछ करने पर उनसे ने बताया कि वह 9वीं कक्षा तक पढ़ी हुई है। उसके परिजन उसे किसी न किसी बात को लेकर डांटते रहते है जिसकी वजह से वह घर छोड़कर चली गई थी। पहले वह काफी समय तक दिल्ली तथा गुडगांव में इधर-उधर घूमती रही और बाद में थक हारकर आखिर में फरीदाबाद में अपनी सहेली के पास आ गई थी। पुलिस टीम ने लड़की के माता-पिता को लड़की के साथ लड़ाई झगड़ा न करने तथा उसे प्यार से समझाकर अपने साथ रखने की हिदायत के साथ ही लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया। लड़की के परिजन अपनी बेटी को वापस पाकर बहुत खुश हुए और उन्होंने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here