भीषण गर्मी में भी दो महीने से नहीं मिल रहा पानी : सिंगला

0
1765
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 04 July 2019 : इस भीषण गर्मी में भी लोगों को दो महीने से पानी नहीं दिया जा रहा है, लेकिन मंत्री विपुल गोयल को इनकी तकलीफों से शायद कुछ भी लेना देना नहीं है। यह बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने ओल्ड फरीदाबाद के सैय्यदवाडा में लोगों की तकलीफ सुनने के दौरान कही।

स्थानीय निवासियों ने लखन कुमार सिंगला को अपनी तकलीफ सुनाने व दिखाने के लिए बुलाया। जहां लोगों ने बताया कि उनके यहां करीब दो महीने से पानी नहीं आ रहा है। जिसके कारण उन्हें मिनरल वाटर से घर के सारे काम और नहाने धोने का काम करना पड़ रहा है। इसके कारण हर घर का बजट पांच से छह हजार रुपये महीना बढ़ गया है। लोगों ने बताया कि वह केबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक विपुल गोयल के कार्यालय कई बार जा चुके हैं। लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं मिल सका है। उन्होंने बताया कि कुछ घरों में पानी आता भी है तो उसमें इतनी मिट्टी भरी होती है कि वह कीचड़ जैसा लगता है। जो किसी भी काम में नहीं आ सकता है।

एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने नगर निगम के जेई व एई को फोन किया लेकिन उन्होंने बहाना करके टाल दिया। जिस पर सिंगला ने उन्हें प्रदर्शन व सडक़ जाम करने को मजबूर न करने की बात कही। सिंगला ने कहा कि वह जनता के साथ हैं और उनकी तकलीफों को दूर करने के लिए हर हद तक जाएंगे। सिंगला ने कहा कि मंत्री सामाजिक आदमी नहीं हैं इसलिए उन्हें लोगों की तकलीफों से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन हम चुप नहीं बैठने वाले। हम भ्रष्ट नगर निगम और नाकारा मंत्री की पोल खोल कर ही रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here