रामलीला के सातवें दिन ‘‘शबरी मिलन, राम सुग्रीव मित्रता व लंका दहन लीला’’ के मंचन का लोगों ने जमकर उठाया आनंद

0
581
Spread the love
Spread the love

नई दिल्लीः भगवान गणेश के आह्वान के साथ नव श्री केशव रामलीला कमेटी पंजी. के सातवें दिन की लीला का मंचन गणेश वंदना से हुआ। सातवें दिन की लीला के मंचन में शबरी मिलन, राम सुग्रीव मित्रता व लंका दहन लीला का मंचन किया गया। आज का करुणामय मंचन देख दर्शक भावुक हो उठे। इस अवसर पर नव श्री केशव रामलीला कमेटी के चेयरमैन पुष्पेन्द्र रस्तोगी ने कहा कि प्रभु श्री राम का चरित्र हमें हर समाज के लोगों को साथ लेकर चलने की सीख देती है। नव श्री केशव रामलीला का विशिष्ट मंचन लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है एवं भारी भीड़ के साथ जुड़ाव सभी के मन को मोहने वाला बन रहा है। आज टीवी बाल कलाकार ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हरवंदना कौर जैसे ही स्टेज पर आई उपस्थित लोगों ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर संस्था चेयरमैन पुष्पेन्द्र रस्तोगी, अध्यक्ष जय किशन बंसल, एडिशनल चेयरमैन निरंजन गोयल, महामंत्री कृष्ण जिंदल, कोषाध्यक्ष दिनेश सर्राफ, लीला महामंत्री हरि किशन मित्तल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। संस्था द्वारा आयोजित भव्य कार्यक्रम का यह 27वां वर्ष है।

संस्था चेयरमैन पुष्पेन्द्र रस्तोगी बताया कि यहां पर 100 से ज्यादा स्टॉल लगाए गए हैं और मेले में हर प्रकार के झूले हैं, जो कि बच्चों के बीच आकर्षण का केन्द्र बने हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here