विपुल गोयल के घर गणपति के नाम पत्र लेकर जाएंगे कांग्रेस के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक

0
593
Faridabad News, 14 Sep 2018 : हरियाणा सरकार के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के घर भगवान गणेश विराजे हुए हैं, जहां पर फरीदाबाद के सभी लोगों को आमंत्रित किया गया है। माना जाता है कि गणपति सभी की इच्छाओं को पूरा करते हैं इसी मौके का फायदा उठाकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक अपने साथियों के साथ गणपति के नाम एक खुला पत्र लेकर जाएंगे जिसमें गणपति से कहा जाएगा कि मौजूदा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है और अब प्रदेश की जनता की रक्षा केवल भगवान कर सकते हैं। इसलिए विघ्नहर्ता गणेश भगवान को जनता की मदद करनी चाहिए।
मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने कहा कि इस खुले पत्र में भगवान गणपति से कहा जाएगा कि राम के नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा के नेताओं ने हर किसी के बैंक खाते में 15 लाख रुपए भेजने का वादा किया था लेकिन लोगों के बैंक एकाउंट में रुपया आने की जगह लोगों के बैंक एकाउंट खाली होते जा रहे हैं। स्मार्ट सिटी के नाम पर कई सौ करोड़ की योजनाएं और उनका रुपया कहां जा रहा है कुछ पता नहीं है। प्राइवेट स्कूलों का विरोध करने वाले केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर खुद का प्राइवेट स्कूल खोलकर बैठ गए हैं। प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले मुख्यमंत्री विकास, सुरक्षा, रोजगार एवं प्रत्येक मुद्दे पर फेल हो चुके हैं।
श्री कौशिक ने कहा कि फरीदाबाद में गणपति महोत्सव मनाया जाना बेहद खुशी की बात है लेकिन गणपति के दरबार में लोग अपना दुख-दर्द नहीं रखेंगे तो कहां रखेंगे? शास्त्री कालोनी रोड पर भाजपा पार्षद की लापरवाही के चलते कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। वहां से बहन-बेटियों का निकलना दूभर हो गया है। असामाजिक तत्व खुलेआम नशा करते हुए दिखाई देते हैं और वहां पर बैठे रहते हैं। इस इलाके में  पेयजल की सप्लाई इतनी खराब है कि लोग उस पानी से नहाने में भी डरते हैं। जगह-जगह सीवर जाम के कारण लोग नरकीय जीवन जीने के लिए मजबूर हैं। विकास कार्यों में धांधलेबाजी हो रही है जिसके चलते फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोग त्राही-त्राही कर रहे हैं। स्मार्ट सिटी के फोटो देखकर लोग स्मार्ट सिटी को खोज रहे हैं लेकिन भाजपा नेताओं को छोडक़र किसी के अच्छे दिन नहीं आए हैं इसलिए भगवान गणपति को चाहिए कि वे लोगों की इच्छाओं को पूरा करें और लोगों के दुख-दर्द दूर करें। इस मौके पर स्थानीय पार्षद सुभाष आहुजा के खिलाफ भगवान गणपति से शिकायत करने के लिए प्रमुख महिला समाजसेवी मोनिका आनन्द भी अपनी साथियों सहित इस गणेश महोत्सव में शामिल होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here