वे आलोचना करेंगे, वे आपसे नफरत करेंगे, किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना मुश्किल होगा जो आपको पसंद करता है

0
800
Spread the love
Spread the love

Mumbai : पिछले कुछ महीनों में, एक चीज जो हमने मिस की है वो है यस एंड नो ! सेलिब्रिटी के अंदाज़ और उनके फैशन सेंस पर कमेंट करना ,उनको अपने निजी जीवन में उपयोग में लाना पुरानी बात हो गई है , बॉलीवुड फैशन पर महामारी ने पूरी तरह से विराम लगा दिया है। जबकि हमारे पास कई सारे आइडियाज है जिससे हम प्यार करते है। लेकिन समय के चलते चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं और इस बार हमें कंपनी देने के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी नवीनतम रूप है!

ब्लैक की तरह ‘स्टेटमेंट’ कुछ भी नहीं चिल्लाता है, खासकर जब आप स्टाइल के सभी ए टू जेड जानते हैं। गियोर्जिया ने हाल ही में अपने फोटोशूट से कुछ तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन दिया, “वे हमेशा आपकी आलोचना करेंगे, आपकी बुरी तरह से बात करेंगे, किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना मुश्किल होगा जो आपको पसंद करेगा, इसलिए आप जिएं, वही करें जो आपकी सुनवाई आपको बताती है करने के लिए … जीवन एक नाटक की तरह है जो परीक्षण की अनुमति नहीं देता है। इसलिए, गाओ, रोओ, नृत्य करो, हँसो और अपने जीवन के हर दिन तीव्रता से जीओ, इससे पहले कि पर्दे बंद हो जाए और टुकड़ा बिना तालियों के समाप्त हो जाए। सिटी। चार्ली चैपलिन ” । इस शीर्षक से अधिक संबंधित नहीं हो सकता है!

देखिए हॉट और स्टनिंग तस्वीरें:

श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया अभिनीत ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ से इटैलियन ब्यूटी जियोर्जिया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here