पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के न्यायमूर्तियों ने नीमका जेल का किया निरीक्षण

0
299

Faridabad News : पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के न्यायमूर्ति अजय कुमार मित्तल, न्यायमूर्ति श्री अविनीश झिंगन व जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता ने आज नीमका जेल का निरीक्षण किया। नीमका जेल में न्यायमूर्ति जेल के बंदियों से मिले। और उनका हालचाल पूछा। न्यायमूर्ति ने पूरी जैल का निरीक्षण किया। जिसमें उन्होने जेल में कैंटीन, लाइब्रेरी, उद्योग शाला, अस्पताल आदि जगहों पर गए। उन्होंने जेल निरीक्षक दीपक को कहा कि जेल में जो भी छोटी मोटी कमियां हैं उन्हें शीघ्र ही सही करवा दें। हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा जो सुविधाएं दी जाती हैं उनके बारे में न्याय मूर्तियों ने बारीकी से जांच की।

इस मौके पर नीमका जेल के बंदियों ने एक देशभक्ति से ओतप्रोत डांस भी प्रस्तुत किया। इस अवसर पर जेल नीमका में न्यायमूर्ति अजय कुमार मित्तल वह अविनीश झिंगन में पौधारोपण किया।

जेल निरीक्षण के दौरान उनके साथ मेंबर सचिव हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण पंचकूला की पुबिरा जिंदिया, श्रीमती मोना सिंह मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी, सीजेएम डॉक्टर अशोक, सीजेएम सुनील दीवान के अलावा फरीदाबाद के एसडीएम सतवीर मान, डीसीपी सेंट्रल विक्रम कपूर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here