भैया दूज के मौके पर विपुल गोयल ने दिया कृष्णा कॉलोनी की बहनों को वाटर बूस्टिंग पंप का तोहफा

0
206

Faridabad News : स्लम और कॉलोनी मेरे लिए वोट बैंक नहीं, बल्कि यहां के निवासी मेरा परिवार हैं और मैं अपनी बहनों के साथ भैया दूज मनाने आया हूं। वोट मांगने तो जब आऊंगा तो अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आऊंगा। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद विधानसभा की कृष्णा कॉलोनी में व्यक्त किए जहां उन्होने कॉलोनी की महिलाओं के साथ भैया दूज मनाया। विपुल गोयल ने महिलाओं से विधिवत रूप से भैया दूज मनाने के बाद तोहफे में साड़ियां दी और कहा कि बहनों की समस्याओं के निदान की वो ईमानदार कोशिश करेंगे।

इस मौके पर उन्होने पुराने वार्ड नंबर 13 के लिए ढ़ाई करोड़ की लागत से वाटर बूस्टिंग पंप का भी उद्घाटन किया जिससे कृष्णा कॉलोनी के अलावा, इंद्रानगर, रामनगर, मिल्हाड, संजयनगर और मीठे पानी की सप्लाई होगी। इस घोषणा से कृष्णा कॉलोनी की महिलाओं के चेहरे खिल गए क्योंकि जल्द ही उन्हे मीठे पानी की सुविधा मिल पाएगी। वहीं कृष्णा कॉलोनी के युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए विपुल गोयल ने अगले महीने रोजगार मेला लगाने का भी वायदा किया। उन्होने कहा कि अंतिम छोर तक विकास को ले जाना बीजेपी का संकल्प है और उसी नीति पर फरीदाबाद में भी विकास कार्य जारी हैं। उन्होने कहा कि त्यौहारों की खुशियां जनता के बीच बांटना हर जनप्रतिनिधि की जिम्मेदारी है,इसीलिए वो जनता के बीच ही हर त्यौहार मनाते हैं जिससे खुशियां बांटने के साथ जनता की समस्याएं जानने का भी अवसर मिलता है।

उन्होने लोगों का स्वच्छ दीवाली मनाने के लिए आभार भी व्यक्त किया। इस मौके पर अजरौंदा के मंडल अध्यक्ष ललित सैनी, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह जीते, बी एस गोला, तुलसी प्रधान, श्रीकांत झा, अखिलेश, धर्मपाल, रेखा भाटी, सीमा भारद्वाज, राधिका गुप्ता, इंद्रा, दया, यशपाल, महिपाल ठेकेदार, जान मोहम्मद, हसीराम ठेकेदार, अधीक्षण अभियंता रमेश बंसल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here