मोरनी हत्याकांड: हत्यारे चाचा ने बच्चों से कहा था ‘लांग रूट’ पर ले जा रहा हूं

0
235

Kurukshetra News : अवैध संबंधों के चलते अपने ही तीन बच्चों का कत्ल करने के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को पंचकुला के मोरनी क्षेत्र से पुलिस को तीनों बच्चों के शव बरामद हुए थे।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बच्चों के पिता सोनू मलिक ने इस हत्याकांड की साजिश रची थी। साजिश के तहत उस दिन सोनू मलिक बच्चों के साथ घर से नहीं निकला बल्कि बच्चों को खेलने के लिए घर से बाहर भेज दिया ताकि उसके फोन की लोकेशन ट्रेस ना हो सके।

‘लांग रूट’ पर चल रहे हैं
पुलिस पूछताछ में आरोपी जगदीप ने बताया कि बच्चों ने कई बार पूछा कि हम कहां जा रहे हैं तो आरोपी जगदीप ने कहा कि हम लांग रूट पर जा रहे हैं। इसके बाद वो बच्चों को मोरनी लेकर गया और जंगली एरिया में ले जाकर हत्यारे ने बच्चों को कहा कि वो देखो पहाड़ी और पीछे से बच्चों को गोली मार दी। गोली मारने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए।

फोटोग्राफी का काम करता है सोनू
आरोपी पिता सोनू मलिक फोटोग्राफर है और कैथल में उसकी दुकान है। सोनू की शादी लगभग 12 साल पहले कैथल के गुहना में हुई थी। सोनू ने अपने स्टूडियो का नाम भी बेटी सिमरन के नाम पर रखा था। दोनों के बीच कोई खास मनमुटाव नहीं था। सोनू कई बार तीन से चार दिन तक गायब रहता था। परिजनों को शक है कि वह महिला से मिलने के लिए शिमला जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here