विधायक राजेश नागर ने लोगों को रक्तदान के लिए किया प्रेरित

0
911
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 Sep 2020 : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर के निर्देशन में सदपुरा रोड स्थित भाजपा कार्यालय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस आयोजन में सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने खुलकर भागीदारी की। वहीं विधायक ने लोगों को कपड़े के थैले बांटकर प्लास्टिक फ्री समाज बनाने का भी आहवान किया।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने बताया कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। जिन्होंने पूरी दुनिया में भारत का डंका बजवा दिया है। श्री मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिनके सान्निध्य में भारत दुनिया की अगुवाई करने के लिए तैयार है। इसीलिए हमने अपने प्रधानमंत्री का जन्मदिन जनता के साथ मिलकर सेवा सप्त के रूप में मनाया है। हम वर्ष 2014 से ही सेवा सप्त को इसी जोश के साथ मना रहे हैं। जिसमें स्थानीय लोग दिल खोलकर शामिल होते हैं।

कहा कि इस कोरोना काल में रक्त की बड़ी कमी हो गई है। रक्तदान करने वाले लोग नहीं मिल पा रहे हैं जिससे गंभीर रोगियों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी को देखते हुए लोगों को रक्तदान के लिए प्रेरित किया गया और उन्हें राष्ट्रनिर्माण में सहयोग करने के लिए कहा गया। जिसके अच्छे नतीजे निकलकर आए। इसके अलावा लोगों को कपडे के थैले भी दिए गए। जिससे सभी को पॉलिथीन मुक्त फरीदाबाद बनाने का आहवान किया गया।

भाजपा कार्यालय पर लगाए इस रक्तदान शिविर में जागृति महिला समाजसेवी संस्थान के डिवाइन चैरिटेबल ब्लड बैंक, रेडक्रॉस सोसाइटी, स्वाबलंबन ट्रस्ट का सहयोग रहा। इस अवसर पर भाजपा तिगांव मंडल अध्यक्ष गजराज कौशिक, ब्लॉक मेंबर तेज सिंह अधाना, हरीचंद सरपंच, राजेंद्र सरपंच, रघुवीर जेलदार, अशोक सरपंच बडौली, रणबीर हाडा, कर्मवीर बोहरा, सतवीर जेलदार, साहिब राम नागर, अमन नागर, सुखपाल नागर, जेपी अग्रवाल, मनोज बंसल रेडक्रॉस जिला संयोजक, मेघना श्रीवास्तव, पुरुषोत्तम सैनी, विकास कुमार, विजेंद्र सौरोंत, विमल खंडेलवाल आदि मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here