मिसिंग पर्सन सेल फरीदाबाद ने 4 लोगों को ढूँढकर उनके परिवारजनों को दिया होली का तोहफा

0
444

Faridabad News : श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढ़िल्लो के दिशा निर्देश पर फरीदाबाद मिसिंग पर्सन सेल इन्स्पेक्टर सत्येन्द्र और उनकी टीम ने खोए हुए 4 लोगो को ढूंडने में कामयाबी हासिल की है।

आप को बताते चले कि एक महिला व उसकी 4 साल की लडकी के अपहण बारे थाना शहर बल्लबगढ में मुकदमा नं0 582 धारा 365 दिनांक 06.07.17 को दर्ज किया गया था।

निरीक्षक सतेन्द्र व उनकी टीम ने मेहनत व लगन से काम करते हुए आज दिनांक 01.03.18 को करीब 8 महिने पहले अपहत हुई महिला व उनकी 4 साल की बेटी को दिल्ली से सकुशल बरामद किया है।

मिसिंग प्रशन सैल प्रभारी ने बताया कि इस केस पर एस॰आई॰टी॰ पहले से काम कर रही थी। करीब एक सप्ताह पहले ही यह केस मिसिंग सेल को सौंपा गया था।

दूसरे मामले में सेक्टर 55 से अपने काॅलेज तिगाव जाने के लिए निकले छात्र के वापिस ना पहुँचने पर परिवारजनों ने थाना सै0 55 में मुकदमा नं0 109 धारा 346 के अन्र्तगत मुकदमा दर्ज करवाया था। मिसिंग सेल की टीम ने 19 वर्षीय छात्र को मुंबई से ढूँढकर घरवालो के हवाले कर दिया।

एक अन्य मामले को सुलझाते हुए पल्ला चोकी के इलाके से गुम हुई मानसिक रूप से कमजोर महिला को भी मिसिंग सेल की टीम ने दिल्ली से ढूँढकर परिवारजनों के हवाले किया है।

प्रभारी मिसिंग सैल निरीक्षक सतेन्द्र ने सभी शहरवासियों से अपील है की किसी भी व्यक्ति के गुम होने/अपहरण होने की स्थिति में आप इंचार्ज मिसिंग सेल से 9582200677 नम्बर पर सम्पर्क करके सूचना दे सकते है। इसके अलावाा व्टसएप्प के माध्यम से भी आप इस नम्बर पर सूचना दे सकते है और आप फेस्बुक पेज उपेेपदह चमतेवद बमसस ंितपकंइंक से भी जुडकर सूचना सांझा कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here