चुनावों को आता देख मंत्री ने शुरू किया ढोंग : लखन सिंगला

0
878

Faridabad News, 26 May 2019 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने फरीदाबाद से विधायक एवं प्रदेश के मंत्री विपुल गोयल द्वारा अधिकारियों की बैठक को नौटंकी करार दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव आते ही मंत्री जी ने झूठा प्रचार शुरू कर दिया है। लेकिन इस बार जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी।

लखन कुमार सिंगला ने कहा कि 5 साल जिन्होंने क्षेत्र को मुड़कर नहीं देखा वह आज विकास की बात कर रहे हैं। मंत्री विपुल गोयल के मुहं से विकास की बात अच्छी नहीं लगती। उन्होंने जिले के सबसे बड़े ओल्ड फरीदाबाद बाजार का सत्यानाश कर दिया है। अनियोजित विकास देखना हो तो ओल्ड फरीदाबाद की मार्केट में आकर देखो जहां पर दुकानदार त्राहि-त्राहि कर रहा है। दुकानदार पूरे दिन दुकान में सफाई करता रहता है, सामान बेचने की उसे फुर्सत नहीं है। जीएसटी और नोटबंदी से पहले ही कमर तुड़वा चुके दुकानदार व्यापारी भाई हैरान परेशान है, लेकिन स्थानीय विधायक मंत्री को शर्म नहीं आती।

सिंगला ने कहा कि ओल्ड बाजार में पहले सीवर के नाम पर और फिर पानी की लाइन के नाम पर केवल तोड़फोड़ की गई है, सड़कें, गलियां अभी तक बनी नहीं हैं और मंत्री जी अधिकारियों के साथ बैठक कर केवल दिखावा कर रहे हैं। सिंगला ने कहा कि हम नगर निगम की कार्यप्रणाली को खूब जानते हैं, 40 दिन तो टेंडर होने में लगते हैं। उसके बाद वर्क ऑर्डर होगा तब ठेकेदार काम करेगा। मंत्रीजी किसको बेवकूफ बनाने का प्रयास रहे हैं। जनता सब जानती है और विधानसभा चुनाव में मंत्री जी को धूल चटा देगी।
लखन कुमार सिंगला ने कहा कि हमारी फरीदाबाद की जनता की किस्मत में नौटंकी करने वाले मंत्री हिस्से में आए हैं जिसके कारण पूरे 5 साल क्षेत्र के बर्बाद हो गए। यह मंत्री पूरे पौने 5 साल किसी के सुख दुख में शरीक नहीं हुए। इन्होंने विकास के नाम पर हमें केवल शर्मिंदगी दी है। प्रदूषण के नाम पर फरीदाबाद का नाम दुनिया में बदनाम हुआ है जबकि पर्यावरण मंत्री हमारे यहाँ रहते हैं।

कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा कि जो पौने पांच साल अपनी शक्ल जनता को नहीं दिखा सके वो आज जनता को बहकाने की कोशिश कर रहे हैं। जिसे जनता बखूबी जानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here