उद्योग मंत्री गोयल ने सीही गाँव में किया ढाई करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास

0
352

Faridabad News : फरीदाबाद विधानसभा में विकास कार्य तो प्रगति पर हैं लेकिन स्वच्छता के लिए हर नागरिक को स्वच्छता अभियान के मिशन का हिस्सा बनना होगा। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सीही गाँव में व्यक्त किए जहाँ उन्होंने ढाई करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। विपुल गोयल ने ढाई करोड़ की लागत से सीवर लाइन,पानी की लाइन और अलग अलग मोहल्लों के लिए 5 चौपालों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। विपुल गोयल ने दावा किया कि जल्द ही फरीदाबाद विधानसभा का हर गाँव आदर्श गाँव होगा।

विपुल गोयल ने कहा कि गाँवों बिजली,पानी,सड़क,सीवर और पार्कों का विकास कार्य प्रगति पर है। साथ ही गाँवों में एलईडी लाइटें भी लगाई जा रही हैं।उन्होंने कहा कि वो विकास में तो वो कोई कमी नहीं छोड़ेंगे लेकिन स्वच्छता के मामले में सुधार के लिए हर व्यक्ति को स्वच्छता अभियान में हिस्सेदार बनना होगा। विपुल गोयल ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने स्वच्छता अभियान को इतनी गंभीरता से लिया है और सरकार के साथ जनभागेगारी होगी तो निश्चित तौर पर फरीदाबाद स्वच्छ और स्मार्ट बन पाएगा। इस मौके पर विपुल गोयल ने खुद ज़मीन पर बिखरे प्लास्टिक के गिलास उठाए और स्वच्छता का ध्यान रखने के लिए उदाहरण पेश किया।

उन्होंने कहा अपने घर के आस पास सफाई में योगदान देना हर किसी का कर्तव्य है। उन्होंने स्वच्छता दिवस पर सभी लोगों से स्वच्छता के लिए संकल्प लेने की अपील की। इस मौके पर पार्षद कुलबीर तेवतिया, कुलदीप तेवतिया, मदन सिंह चेयरमैन, वज़ीर सिंह डागर, रमेश तेवतिया, युवा मंडल अध्यक्ष, शमशेर तेवतिया, सत्या सिंह, सेवा राम प्रधान और गांव की सभी बिरादरियों के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here