पेंशन शुरू कराने पर विधायक राजेश नागर का अभिनंदन समारोह

0
182
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। एचएसएमआईटीसी संयुक्त संघर्ष समिति छंटनीग्रस्त एवं समायोजित कर्मचारी संघ हरियाणा द्वारा तिगांव अनाज मंडी में एक समारोह कर विधायक राजेश नगर का अभिनंदन किया गया। कर्मचारी नेताओं ने बताया कि विधायक नागर ने उनकी पेंशन शुरू करवाने में बड़ी भूमिका निभाई है, जिसका धन्यवाद करने के लिए उन्होंने यह सम्मान समारोह आयोजित किया है।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि मेरे पास जब कर्मचारी नेता आए थे तो मैंने उन्हें वादा किया था कि सरकार के मुखिया के सामने उनकी बात को रखूंगा और उनकी पेंशन शुरू करवाने का प्रयास करूंगा। लेकिन हमारे मुखिया मनोहर लाल ऐसे हैं कि उन्होंने बात को सुनते ही पेंशन शुरू कराने के आदेश कर दिये और आज कर्मचारी अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। नागर ने कहा कि मनोहर सरकार सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास में विश्वास रखती है। यही कारण है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे के साथ 36 बिरादरी का विकास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज हरियाणा में बिना भेदभाव के हर क्षेत्र में विकास हो रहे हैं और बिना पर्ची खर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि बिजली पानी सड़क परिवहन हर क्षेत्र में विकास आपको देखने को मिल रहे हैं।

नागर ने कहा कि अगर हमारे 2 साल कोरोना में खराब नहीं हुए होते तो आज स्टेट की तस्वीर और अच्छी होती। प्राकृतिक आपदा पर किसी का बस नहीं चलता लेकिन प्राकृतिक आपदा के बावजूद हरियाणा सरकार ने अन्य राज्यों के मुकाबले बेहतरी से सबका ख्याल रखा और लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाईं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारी खुशकिस्मती है कि देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रूप में हमें जनहित को सर्वोपरि मानने वाले नेता मिले हैं। इसलिए हमें अपने नेताओं को और मजबूत करना है, जिससे कि हमारे आने वाली पीढ़ियां भी लाभान्वित हो सकें। उन्होंने कहा कि मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे आपके लिए खुले हुए हैं। आप अपनी अन्य सामाजिक समस्याओं के लिए भी मुझसे संपर्क कर सकते हैं। मुझसे होने लायक समस्याओं के समाधान मैं स्थानीय प्रशासन के सहयोग से कर रहा हूं और बाहर की बातें मैं अपने मुखिया मनोहर लाल के आशीर्वाद से हल करवा रहा हूं।
इससे पहले समिति के महासचिव राजेंद्र सिंह नागर की अध्यक्षता में आयोजित इस सम्मान समारोह में तिगांव विधायक राजेश नागर को फूल मालाओं से लाद दिया और चांदी का मुकुट भेंट किया गया। कर्मचारियों ने बताया कि विधायक राजेश नागर ने उनकी वर्षों पुरानी पेंशन की मांग को पूरा करवाया है जिसके लिए वह उनके शुक्रगुजार हैं।

इस अवसर पर विक्रम प्रताप सरपंच, हरिचंद सरपंच, दयानंद नागर, जिले थानेदार, महिपाल आर्य, जगबीर त्यागी, सतेश्वर त्यागी, नत्थी राम, करतार हवलदार, योगेंद्र आर्य, संघर्ष समिति के भरत सिंह बेनीवाल प्रांतीय प्रधान, धर्मवीर भाटी प्रधान फरीदाबाद, इंद्रजीत शर्मा प्रधान पलवल, महेंद्र सिंह रामेश्वर प्रधान रेवाड़ी, जयपाल सिंह गुलिया प्रधान गुरुग्राम, चंद्रप्रकाश गेरा प्रधान फतेहाबाद, फकीर चंद सैनी प्रधान कुरुक्षेत्र, ओम प्रकाश प्रधान कैथल, महावीर प्रधान भिवानी, सत्यवान प्रधान सोनीपत सहित सैकड़ों कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here