निकिता तोमर के हत्यारों को जल्द फांसी नहीं हुई तो छात्र उतरेंगे सड़कों पर : जसवंत पवार

0
142

Faridabad News, 30 Oct 2020 : प्रदेश में लगतार बढ़ रहे अपराधों और अभी हाल ही में हुई शहर की बेटी निकिता तोमर की निर्मम हत्या के विरोध में आज युवा आगाज़ संगठन ने निकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपियों को फाँसी की माँग करते हुए आज नेहरू कॉलेज स्थित मैगपाई चौक पे आरोपियों का पुतला जलाया गया।

इस अवसर पर छात्र नेता अजय डागर ने हरियाणा सरकार से मांग करते हुए कहा कि प्रदेश के प्रत्येक कॉलेजो में तुरंत प्रभाव से महिला पीसीआर की सुविधा छात्रों को दी जाये।

इस अवसर पर युवा आगाज़ संयोजक जसवंत पंवार ने हरियाणा सरकार से मांग करते हुए कहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा होनी चाहिए और सरकार पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये की सहायक राशि व परिवार में एक सरकारी नोकरी देने का कार्य करे।

इस अवसर पर युवा समाजसेवी हिमांशु भट्ट ने जिला प्रसाशन एवम प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा है कि आज देश व प्रदेश में कानून व्यस्था में बदलाव की जरुरत है क्योंकि अपराधियों को किसी भी प्रकार के कानून का दर नही रहा है। महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में तुरंत प्रभाव के साथ फाँसी का प्रावधान होना चाहिए। ताकि प्रदेश में कानून व्यस्था प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा करने में सहायक साबित हो सके। इस अवसर पर नीरज, बलजीत,नर्वदा, पूजा मेहरा,गौरव, हिमांशु, महेश, परवीन, प्रमोद, सुमित, कपिल, रोहित, राजकुमार गोगा मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here