विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल समाज को हिस्सेदारी देगी आप : गोपाल राय

0
35

Faridabad News, 05 May 2019 : दिल्ली के कैबिनेट मंत्री एवं आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रभारी गोपाल राय ने कहा है कि आम आदमी पार्टी ने पूर्वांचल समाज के लोगों को हमेशा उचित मान-सम्मान प्रदान किया है। जिसके चलते निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी द्वारा हिस्सेदारी प्रदान की जाएगी।

गोपाल राय रविवार को फरीदाबाद में पूर्वांचल समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गोपाल राय ने आज यहां आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद के समर्थन में पूर्वांचल समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। जिसके बाद पूर्वांचल समाज के लोगों पंडित नवीन जयहिंद को समर्थन देने का ऐलान किया।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के एनआईटी, बडख़ल व आसपास के क्षेत्रों में पूर्वांचल समाज के लोग रहते हैं। जिनकी भाजपा व कांग्रेस ने पूरी तरह से अनदेखी की है। गोपाल राय ने कहा कि फरीदाबाद में उत्तर प्रदेश व बिहार जैसे राज्यों से लाखों लोग आए हुए हैं लेकिन आजतक उनके सपने साकार नहीं हुए हैं। इसके लिए अब तक सत्ता संभालने वाली कांग्रेस व भाजपा की सरकारें जिम्मेदार हैं। इस अवसर पर पूर्वांचल एकता परिषद के राजकुमार, पूर्वांचल एकता मंच के सूबेदार सिंह, अखिल भारतीय मौर्य समाज के अशोक कुशवाहा, मिथला नवयुवक मंच के राजपाल झा, बघेल समाज के वरिष्ठ नेता राजीव कुमार बघेल ने कहा कि गोपाल राय के नेतृत्व में पूर्वांचल समाज पूरी तरह से एकजुट है और पंडित नवीन जयहिंद को हर तरह का सहयोग देगा।

इस अवसर पर पूर्वांचल समाज के प्रिंस गिरी,रघुवर दयाल शर्मा समेत कई प्रतिनिधियों ने आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंडित ओम नारायाण, एडवोकेट ओपी शर्मा, जिला अध्यक्ष हरिंदर भाटी समेत कई नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here