फरीदाबाद की टिकटाॅक स्टार प्रांजल दहिया का नया हरियाणवीं गाना ‘फुकरि ना मार’ रिलीज

0
151

Faridabad News, 01 July 2020 :  4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का ने आज एक हरियाणवीं गाना ‘फुकरि ना मार’ को अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म और अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लांच किया। लांच करते साथ ही सोशल मीडिया पर इस गाने ने धूम मचा दी। निर्देशक मोहन बेताब द्वारा निर्देशित इस गाने में राज मवार, मनीशा शर्मा ने अपनी आवाज दी है। फरीदाबाद की टिकटॉक स्टार प्रांजल दहिया और बिंदर दनौदा ने एक साथ स्क्रीन शेअर किया है। वीडियो में बिन्दर दनौदा शहर से आई प्रांजल दहिया को अपने घर और संस्कृति से रूबरू कराते हैं। गाने में एक्टिंग के साथ ही गाने के बोल भी बिन्दर दनौदा ने लिखे हैं। ऑनलॉक-1.0 के नियमों का पालन करते हुए इस गाने की शूटिंग हिसार के पीपीआईएमटी में हुई है।

फरीदाबाद की प्रांजल दहिया और जींद के नरवाना के रहने वाले बिंदर दनौदा को सोशल मीडिया पर इस गाने के लिए खूब तारीफ मिल रही है। दर्शकों ने इस तरह के और गाने की डिमांड की है। इस गाने में प्राजल और बिंदर दनौदा की ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे है। गाने के रिलीज होने के एक घंटे बाद ही करीब 20 हजार लोगों ने देखा।

बिंदर दानौदा का कहना है कि यह गाना एक जुलाई को उनके जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया गया है। इस बार दर्शकों को कुछ अलग देने की कोशिश की गई है। प्रशंसकों ने इस गाने को लाइक कर मुझे जन्मदिन का तोहफा दिया है। वहीं, प्रांजल दहिया का कहना है कि गाने की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित थी। इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है।

इस वीडियो में प्रांजल दहिया ट्रेडिशनल सूट में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं और लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। गानें के निर्माता दीप सिसई ने कहा कि इस गाने को हुकुम का इक्का के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत उम्दा रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इसे देखने के साथ शेअर भी कर रहे है। लोगों ने और इस तरह के गाने बनाने की फरमाइश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here