फरीदाबाद पुलिस ने पी.ओ, बेल जंपर, अवैध हथियार और नशा तस्करी में संलिप्त बदमाशों के खिलाफ चलाया विशेष अभियान

0
36

Faridabad News, 22 Feb 2021 : पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने हाल ही में सभी अधिकारियों के साथ मीटिंग कर पी.ओ, बेल जंपर, नशा तस्कर, अवैध हथियार रखने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर उनको सलाखों के पीछे भेजने के लिए अभियान चलाया गया था।

शहर में यह अभियान 16 फरवरी से चलाया गया था। अभियान के तहत पुलिस ने 104 पी.ओ, बेल जंपर, आर्म्स एक्ट के तहत 56, एनडीपीएस एक्ट के तहत 48 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है।

पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने कहा कि शहर में अपराध पर अंकुश लगाने वह आम जन को एक सुरक्षित माहौल देने के लिए अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि जो भी अपराधी सर उठाएगा फरीदाबाद पुलिस उसे दबोच कर सलाखों के पीछे भेजेगी।

अपराधियों को परास्त करने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास लगातार कर रही है।

साथ ही उन्होंने सभी थाना प्रबंधक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी भी थाना ने पी.ओ, बेल जंपर अभियान के तहत दिए गए टारगेट को पूरा नहीं किया और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए पी.ओ और बेल जंपर को गिरफ्तार नहीं किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि अवैध हथियार रखने वाले और नशा तस्करी करने वाले शहर के लिए घातक है क्योंकि अवैध हथियार रखने वाले राह चलते कहीं भी गोलीबारी, चोरी , लूट डकैती की वारदात को अंजाम दे सकते है।

इसके अलावा नशा तस्करी करने वाले शहर में नशा फैलाते हैं और नशा करने वाले लोग नशे की पूर्ति के लिए स्नेचिंग, चोरी, लूट, डकैती, जैसी वारदातों को अंजाम देते हैं।

सभी वारदातों को रोकने के लिए पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चला रही है ताकि शहर वासियों को सुरक्षा का माहौल दिया जा सके और अपराध को जड़ से उखाड़ कर फेंका जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here