क्राईम ब्रांच बड़खल ने दो आरोपियों को दबौच स्नैचिंग की 3 वारदात सुलझाई

0
1015
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश व डीसीपी क्राइम श्री सुखबीर सिंह के नेतृत्व पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी एस.आई अनिल छिल्लर व उनकी टीम के ए.एस.आई सुरेश मलिक, एच.सी भूपेंदर सोनी, एच.सी नरेंद्र, एच.सी महेश, ई.ए.एस.आई हरीश व सिपाही रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए दो मोबाइल स्नैचरों को गिरफ्तार कर तीन वारदातो को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफतार किये गए आरोपियों का विवरणः-

1. कुनाल पुत्र सुभाष चंद निवासी मकान नं0 8016 नंगला इन्कलेव पार्ट-2फरीदाबाद

2. अर्जुन पुत्र सुरेश निवासी मकान नं0 559 60 फिट रोड पर्वतीया कालोनी फरीदाबाद।

सुलझाई गई वारदातः-

1- FIR No 198 Dt  09-03-18 U/s 379 A ipc  PS  Saran Faridabad

2- FIR No 199 Dt  10-03-18 U/s 379 A ipc  PS  Saran Faridabad

3- FIR No 686 Dt  19-12-17 U/s 379 A ipc  PS  Kotwali Faridabad

प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि ये दोनों आरोपी नशे के आदि है दोनो अपनी बाइक पर सवार होकर रात के समय राह चलते हुए फोन पर बात करते हुए राहगीर से फोन छीन्न कर फरार हो जाते थे और स्नैच किये हुए फोन को 500/1000 रुपये में रिक्सा चालक, ऑटो चालक या रेहड़ी वाले को बेच देते थे। और उन पैसों से नशा करते है। आरोपियो से तीन मोबाईल फोन ओपो व 8 अन्य महंगे फोन बरामद किये गए है जिनको 102 सी.आर.पी.सी के तहत कब्जे में लिया गया है व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।

क्राईम ब्रांच बडखल ने एक आरोपी को दबौच वाहन चोरी की 2 वारदात सुलझाई।

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश व डीसीपी क्राइम श्री सुखबीर सिंह के नेतृत्व पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी एस.आई अनिल छिल्लर व उनकी टीम के ए.एस.आई सुरेश मलिक, एच.सी भूपेंदर सोनी, एच.सी नरेंद्र, एच.सी महेश, ई.ए.एस.आई हरीश व सिपाही रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन चोरी की 2 वारदातो को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।

एक चोरी किया हुआ मोबाइल भी बरामद किया गया ।

गिरफतार किये गए आरोपियों का ब्यौराः-
1. राहुल पुत्र रमेश निवासी गांव नूर मोहम्मद थाना जहॅागीरपुर गौतम बुध नगर यू0पी0 हाल निवासी उमराव कालोनी बल्लबगढ।

आरोपी से सुलझाई गई वारदातः-

1- FIR No 267 Dt  10.03.18 U/s 379  ipc PS City Blb Faridabad.

2- FIR No 147 Dt  03.03.18 U/s 379  ipc PS Surajkund Faridabad.

प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि यह आरोपी नशे का आदि है नशा करने के लिए आरोपी बाइक या स्कूटी चौरी करता है तथा मार्किट में सब्जी वगेरा लेने जाती हुए लोगो का फोन भी चोरी कर लेता है। यह चौरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। आरोपी टू व्हीलर को बेचने की फिराख में था कि क्राइम ब्रांच बड़खल की टीम के हत्थे चढ़ गया। इसका एक साथी अभी फरार है उसको भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी से एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, व एक मोबाईल फोन बरामद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here